Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Plane on Truck: ट्रक पर आया हवाई जहाज… ऐसा नजारा देख हैरान रह गए लोग, ब्रेक लगाकर बनाया वीडियो

सड़क पर ट्रक में लदे हवाई जहाज को देखकर लोगों अपने वाहनों के ब्रेक लगा दिए। कई ने अपने मोबाइल से फोटो लिए जबकि कुछ ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दी। ट्रक पर लादकर लाया गया हवाई जहाज कोलकाता से लाया गया था। काफी पुराना हवाई जहाज अब कबाड़ है और हवाई पट्टी के पास चालक ने जहाज लदे ट्रक को खड़ा कर दिया है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Thu, 14 Mar 2024 05:40 PM (IST)
Hero Image
ट्रक पर लादकर लाया गया हवाई जहाज। सौ. वीडियो ग्रेब

जागरण संवाददाता, मेरठ। परतापुर क्षेत्र में बुधवार की दोपहर सड़क पर ट्रक में लदे हवाई जहाज को देखकर लोगों अपने वाहनों के ब्रेक लगा दिए। कई ने अपने मोबाइल से फोटो लिए, जबकि कुछ ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दी। 

ट्रक पर लादकर लाया गया हवाई जहाज कोलकाता से लाया गया था। काफी पुराना हवाई जहाज अब कबाड़ है और हवाई पट्टी के पास चालक ने जहाज लदे ट्रक को खड़ा कर दिया है। 

चालक ने हवाई जहाज को लेकर अधिक जानकारी होने से इनकार कर दिया। वह सिर्फ इतना ही बता सका कि उसे मेरठ लाने की जिम्मेदारी मिली थी। हवाई पट्टी के अधिकारियों ने भी हवाई जहाज को लेकर जानकारी होने से इनकार कर दिया।

चित्रकूट एयरपोर्ट पर उतरा पहला विमान, यात्री बोले- जय श्री राम

चित्रकूट। प्रभु श्रीराम की तपोभूमि चित्रकूट में 12 मार्च इतिहास में दर्ज हो गया। जब लखनऊ से यात्रियों को लेकर पहला विमान प्रदेश के इकलौते टेबल टॉप एयरपोर्ट में उतरा। यह फ्लाइट अपने तय समय करीब पौने चार घंटे विलंब से चित्रकूट पहुंची। विमानन कंपनी का दावा था कि सभी टिकट बुक थी, लेकिन पांच यात्री ही एयरपोर्ट से बाहर आए। उसमें से तीन यात्री चित्रकूट की पहली उड़ान का साक्षी बनकर लौटती फ्लाइट से वापस चले गए।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर सीकरी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे राज बब्‍बर! कई और द‍िग्‍गज नेताओं ने भी की दावेदारी; बदल रहे समीकरण

यह भी पढ़ें: Sitapur News: सीतापुर पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, जिला अस्पताल का किया निरीक्षण