Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut: दिल्ली की छात्रा से होटल में दुष्कर्म केस; हाईकोर्ट से मिली पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे को जमानत

Meerut News In Hindi हाईकोर्ट से पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे को जमानत मिली। 25 अगस्त की देर रात दानिश को कोतवाली थाने में बुलाकर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। शुक्रवार को हाईकोर्ट में सुनवाई के बाद दानिश अखलाक को जमानत मिल गई है। दिल्ली की छात्रा को होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

By sushil kumarEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sat, 14 Oct 2023 06:48 AM (IST)
Hero Image
Meerut News:

जागरण संवाददाता, मेरठ। पूर्व बसपा सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है, जल्द ही आरोपित की जेल से रिहाई हो जाएगी।

बताया जाता है कि दुष्कर्म पीड़िता ने दानिश के पक्ष में शपथ पत्र दे दिया है। हालांकि न्यायालय जिला जज रजत सिंह जैन ने 29 सितंबर को जमानत खारिज कर दी थी।

इंस्टाग्राम से की थी दोस्ती

दिल्ली के एक प्रसिद्ध कालेज में पढ़ने वाली बीए तृतीय वर्ष की छात्रा ने कोतवाली के गुदड़ी बाजार निवासी पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। हिंदू छात्रा ने बताया कि दानिश अखलाक ने खुद को अविवाहित बताते हुए 18 अगस्त को इंस्टाग्राम पर दोस्ती की थी।

ये भी पढ़ेंः Agra News: खेरिया एयरपोर्ट अब जल्द होगा विस्तार, 123 करोड़ हुए मंजूर; इन किसानों से खरीदी जाएगी जमीन

रेस्टोरेंट में मिले थे दोनाें

20 अगस्त को दानिश और छात्रा दिल्ली के हौजखास स्थित एक रेस्टोरेंट में मिले। 22 अगस्त को आरोपित ने छात्रा को मेरठ बुलाया, जहां होटल का मैनेजर उसे रूम में ले गया। उसके बाद दानिश अखलाक भी रूम में पहुंचा और उसने शराब पीकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद बाथरूम में नहाते हुए अश्लील वीडियो भी बनाई।

ये भी पढ़ेंः Agra News: राजस्थान के बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह को राहत, फर्जी कागज लगाकर दसवीं करने के आरोप में मिली जमानत

पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा था जेल

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था। अब शुक्रवार को उसे जमानत मिली है। दरअसल, 29 सितंबर को पीड़िता ने भी आरोपित के पक्ष में अपना शपथ पत्र अदालत में दे दिया था। जमानत के कागजात आने पर जल्द ही दानिश को जेल से रिहा कर दिया जाएगा।