Move to Jagran APP

Meerut News: चलती कार पर गिरा रैपिड एक्स के लोहे का पिलर, गाड़ी में बैठा सिपाही हुआ घायल, बड़ा हादसा टला

Meerut Rapid Rail Work News रविवार सुबह लगभग 7.30 बजे एमइएस कॉलोनी मेरठ के पास आरआरटीएस वायडक्ट बनाने के क्रम में लॉन्चिंग गैंट्री का एक साइड बीम नीचे गिर गया । यह पार्ट एक कार के पिछले हिस्से पर गिरा जिस वजह से कार चालक को भी झटका लगा। जिसे पास के एस डी एम हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 29 Oct 2023 10:15 AM (IST)
Hero Image
Meerut News: चलती कार पर गिरा लोहे का गर्डर।

जागरण संवाददाता, मोदीपुरम/मेरठ। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में रुड़की रोड स्थित रैपिड एक्स के निर्माणदीन डोरली स्टेशन के पास चलती कार के ऊपर लोहे का भारी भरकम गार्डर गिर गया। यह गार्डर कार के पिछले हिस्से पर गिरा। कार में चालक सिपाही मौजूद था, जो घायल हो गया।

निर्माण कार्य में जुटे कर्मचारियों ने किसी तरह घायल सिपाही को कार से बाहर निकाला। एसडीएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां उनकी उपचार कराया गया। गनीमत रही कि गार्डर कार के पिछले हिस्से पर गिरा वरना, बड़ा हादसा हो सकता था। इस बीच रुड़की रोड पर जाम भी लगा। क्रेन से गार्डर को हटाया गया।

ये भी पढ़ेंः Vrindavan Banke Bihari Mandir में सेवाधिकारी की मनमानी; 55 मिनट देरी से हुए ठाकुर बांकेबिहारी के दर्शन

गांव से मोदीपुरम जा रहे थे

मेडिकल थाना क्षेत्र के गांव कमालपुर निवासी अमित शर्मा पुत्र ओमप्रकाश उत्तर प्रदेश पुलिस में आरक्षी के पद पर तैनात है। फिलहाल अमित शर्मा की पोस्टिंग फिरोजाबाद मे है। रविवार सुबह सात बजे वह अपनी आई-10 कार से अपने गांव से मोदीपुरम की तरफ जा रहे थे। जब वह डोरली स्टेशन के पास पहुंचे, तभी अचानक एक पिलर अचानक से उनकी कार के पिछले हिस्से पर गिर गया। 

ये भी पढ़ेंः Karwa Chauth 2023: डिमांड में डायमंड पोल्की चोकर, सोने और हीरे के गहनों की चमक से बढ़ी मेरठ के बाजार में रौनक

गनीमत यह रही कि पिलर कार के पिछले हिस्से पर गिरा। पिलर गिरने से वहां मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई। रैपिड का कार्य कर रहे कर्मचारियों ने अमित शर्मा को कार से बाहर निकाल कर एसडीएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया। अमित शर्मा के कंधे में फ्रैक्चर बताया जा रहा है। थाना पल्लवपुरम पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और कार को थाने पहुंचवाया।

थानाध्यक्ष पल्लवरम राजेश कंबोज का कहना है कि रैपिड एक्स का लोहे का गार्डर कार के ऊपर गिर गया था। सिपाही के कंधे में चोट लगी है। जिसका उपचार कराया गया है, जो खतरे से बाहर है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।