Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: हापुड़ हाईवे पर भीषण हादसा, सड़क किनारे खड़े ट्रक में कंटेनर ने मारी टक्कर, दो की मौत

Meerut News हापुड़ हाईवे पर भयंकर हादसा घटित हो गया। सड़क किनारे खड़े ट्रक को कंटेनर ने टक्कर मार दी इस घटना में दो की मौत हो गयी। धान से भरे ट्रक का रस्सा खींचते समय ये हादसा घटित हुआ है। दोनों वाहनों के क्लीनर की मौत कंटेनर का चालक गंभीर रूप से घायल क्रेन बुलाकर दोनों वाहनों को अलग किया गया।

By sushil kumarEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 19 Sep 2023 07:58 AM (IST)
Hero Image
Meerut News: हापुड़ हाईवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक को कंटेनर ने मारी टक्कर दो की मौत

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में सोमवार देर रात हापुड़ हाईवे पर फफूंडा समीप सड़क किनारे खड़े ट्रक को पीछे से कंटेनर ने टक्कर मार दी, जिसमें दोनों वाहनों के क्लीनर की मौके पर मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों को क्रेन बुलाकर अलग करना पड़ा।

ट्रक का रस्सा हुआ था ढीला

मेरठ से धान लेकर एक ट्रक हापुड़ की तरफ जा रहा था। हापुड़ हाईवे पर खरखौदा थाना क्षेत्र में फफूंडा के निकट ट्रक का रस्सा ढीला हो गया। चालक ने ट्रक किनारे खड़ा किया और क्लीनर नानक के साथ मिलकर रस्सा खींचने लगे। इसी बीच पीछे से आए कंटेनर ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कंटेनर का काफी हिस्सा ट्रक के अंदर घुस गया।

ये भी पढ़ेंः UP News: दारोगा ने किया लड़की से दुष्कर्म, पीट रहे थे गांव वाले, तभी आया सिपाही का काल, बोला काम हो गया क्या!

दोनों गाड़ियों के क्लीनरों की मौत

ट्रक का रस्सा खींच रहे क्लीनर नानक निवासी स्याना बुलंदशहर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कंटेनर के क्लीनर ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया। कंटेनर की चालक की हालत गंभीर बनी हुई। थाना प्रभारी राजीव सक्सेना ने बताया कि कंटेनर के क्लीनर की अभी कोई पहचान नहीं हो पाई है।

देर रात ही क्रेन बुलाकर दोनों वाहनों को अलग करने के बाद ही दोनों शवों को बाहर निकाला है। चालक की हालत गंभीर होने पर अस्पताल में भर्ती करा दिया है। दोनाें वाहनों को हाईवे पर साइड में करा दिया। ताकि कोई अन्य वाहन इनसे नहीं टकरा जाए।

ये भी पढ़ेंः Shamli News: ट्यूशन पढ़ा रहे थे शिक्षक, तभी मोबाइल पर आया मैसेज देखकर रह गए दंग, सदमे में मां पहुंच गई अस्पताल

रूट डायवर्जन ने किया लोगों को परेशान

दिल्ली रोड पर रैपिड के निर्माण के चलते सोमवार रात में कई जगह रूट डायवर्जन कर दिया गया। जिससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। रैपिड रेल के निर्माण कार्य की वजह से सोमवार रात नवीन मंडी गेट समेत कई जगह रूट डायवर्जन कर दिया गया।

बिना सूचना दिए रूट डायवर्जन से वाहन चालकों को काफी परेशानी हुई। चौपहिया वाहन चालकों को रास्ते बंद होने के कारण वापस लौटना पड़ा। उन्होंने वैकल्पिक मार्गों का सहारा लिया। नवीन मंडी गेट पर रूट डायवर्जन होने से वाहन चालकों को मंडी के अंदर से होते हुए ट्रांसपोर्ट नगर से निकलकर बागपत रोड पर पहुंचना पड़ा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर