Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rojgar Mela: 15 हजार सेलरी, 10वीं से PG तक के युवाओं को मिलेगा राेजगार, करियर को दिशा देगा मेरठ का रोजगार मेला

Meerut News आपके करियर को नई दिशा देगा रोजगार मेला कल जरूर आइए। क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय की ओर से मेरठ के कचहरी परिसर में गुरुवार को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। मेला सुबह 10 बजे से शुरू होकर अपराह्न करीब 330 बजे तक चलेगा।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 07 Jun 2023 11:14 AM (IST)
Hero Image
Rojgar mela in meerut: नौकरी की तलाश में है तो गुरुवार का दिन एक नई दिशा दे सकता है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। यदि आप बेरोजगार हैं और नौकरी की तलाश में है तो गुरुवार का दिन आपके करियर को भी एक नई दिशा दे सकता है। आपके भविष्य की तलाश पूरी हो सकती है। बस आपको अपनी प्रतिभा को बेहतर ढंग से प्रदर्शित करना है। इसके लिए आप गुरुवार को लगने वाले रोजगार मेले में जरूर आइए। हो सकता यह मेला आपकी किस्मत को ही बदल दे।

दसवीं से लेकर पीजी तक सभी के लिए मौका

क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय मेरठ के सहायक निदेशक शशि भूषण उपाध्याय का कहना है कि रोजगार मेले में हाईस्कूल, इंटर, स्नातक, परास्नातक, आइटीआइ, डिप्लोमा शैक्षिक योग्यता से संबंधित 10 से अधिक कंपनियां गुरुवार को रोजगार मेले में प्रतिभाग कर रही हैं।

इन पदों पर मिलेगा आपको मौका

अभ्यर्थियों के लिए मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव मेरठ 50

इंश्योरेंस एडवाइजर नोएडा 100

एरिया आफिसर एंड फील्ड आफिसर मेरठ 31

रिलेशनशिप आफीसर नोएडा व दिल्ली 50

वैलनेस एडवाइजर मेरठ 91

एग्जीक्यूटिव मेरठ 60

जोश आफिसर मेरठ 100 व सेल्स एग्जीक्यूटिव मेरठ में 45 पदों के लिए मौका मिलेगा।

इन पदों के लिए यह कंपनियां साक्षात्कार लेकर अभ्यर्थियों को चयनित करेंगी। इन पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को 8 से लेकर 15,500 तक वेतन प्रस्तावित किया गया है। रोजगार मेले में प्रतिभाग करने के लिए सेवायोजन पोर्टल sewayojan.up.nic.in पर अपना पंजीकरण कराकर अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं।

527 रिक्तियां लेकर आ रही कंपनियां

गुरुवार को कंपनियां करीब 527 सौ रिक्तियों के साथ मेले में शामिल हो रही हैं।। ऐसे में यदि आप बेरोजगार हैं तो गुरुवार के मेले में जरूर भाग लीजिए यह मेला आपके करियर को एक नई दिशा दे सकता है। आपकी किस्मत बदल सकता है।

चयन की प्रक्रिया पूरी तरह है निशुल्क

रोजगार मेले में संपूर्ण चयन व साक्षात्कार की प्रक्रिया पूरी तरह निशुल्क रहेगी। मेले में प्रतिभागी सभी अभ्यर्थियों के शिक्षण, प्रशिक्षण, करियर रोजगार एवं स्वरोजगार से संबंधित अनेक अवसरों से भी परिचित कराया जाएगा। बस मेले में आपको अपने शैक्षिक प्रमाणपत्रों व उनकी फोटो प्रति के साथ प्रतिभा करना है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर