Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सहारनपुर में हाजी इकबाल पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज, नाबालिग ने लगाया आरोप, तलाश में जुटी पुलिस

Haji Iqbal News खनन माफिया हाजी इकबाल पर एक नाबालिग ने दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है। इसके बाद हाजी इकबाल के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। सर्विलांस एसओजी और मिर्जापुर पुलिस इकबाल की तलाश में जुटी। लुकआउट नोटिस पहले ही जारी है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Updated: Thu, 23 Jun 2022 11:32 AM (IST)
Hero Image
Haji Iqbal News सहारनपुर में हाजी इकबाल पर दुष्‍कर्म का केस दर्ज कराया गया है।

सहारनपुर, जागरण सवांददाता। Haji Iqbal News सहारनपुर में खनन माफिया हाजी इकबाल के खिलाफ मिर्जापुर थाने में एक नाबालिग लड़की ने दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है। नाबालिग का आरोप है कि हाजी इकबाल ने उसे एक गोपनीय स्थान पर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं एसएसपी आकाश तोमर का कहना है कि मामले में एफआइआर दर्ज कर ली गई है। हाजी इकबाल की तलाश शुरू कर दी गई है।

रुपयों का लालच देकर गोपनीय स्‍थान पर बुलाया

एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि बुधवार को मिर्जापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय लड़की ने तहरीर दी। उसने बताया कि खनन माफिया हाजी इकबाल ने उसे कुछ रुपयों का लालच देकर एक गोपनीय स्थान पर बुलाया। वह स्थान का नाम नहीं जानती। वहां उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। लड़की ने पुलिस कार्रवाई करने की बात कही तो हाजी इकबाल ने उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। यही नहीं, नाबालिग के स्वजन को अपने आफिस पर बुलाकर उन्हें भी हत्या की धमकी दे डाली।

लुकआउट नोटिस भी जारी हो चुका है

एसएसपी आकाश तोमर का कहना है कि मामले में एफआइआर दर्ज कर ली गई है। हाजी इकबाल की तलाश शुरू कर दी गई है। बता दें कि हाजी इकबाल के खिलाफ सहारनपुर पुलिस पहले भी कई मुकदमे दर्ज कर चुकी है। वह कई मुकदमे में फरार चल रहा है। उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी हो चुका है, ताकि वह विदेश न भाग पाए। एसएसपी आकाश तोमर ने हाजी इकबाल की गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस, एसओजी और मिर्जापुर थाना पुलिस की टीम लगाई है।