Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सहारनपुर की स्त्री रोग विशेषज्ञ रूमाना खान की सड़क हादसे में मौत; ट्रक में घुसी कार को 1 KM घसीटता ले गया ट्रक

Meerut Accdent News सहारनपुर की 35 वर्षीय डाक्टर रूमाना खान मशहूर गायनी (स्त्री रोग विशेषज्ञ) थीं। शुक्रवार रात में वह अपने पति कासिफ और बेटी आशया और मायरा के साथ कार में सवार होकर अपने मायके अलीगढ़ जा रही थी। रात 11 बजे जब वह हापुड़ रोड स्थित खरखौदा गांव के पास पहुंची तो अचानक उनकी ब्रेजा कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गई।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 05 Oct 2024 11:31 AM (IST)
Hero Image
Meerut News: हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार।

जागरण संवाददाता, मेरठ। हापुड़ रोड पर खरखौदा गांव के सामने कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। हादसा इतना वीभत्स था कि ट्रक कार को घसीटते हुए एक किलोमीटर तक ले गया। कार सवार गायनी (स्त्री रोग विशेषज्ञ) की मौत हो गई। पति व दो बेटियां घायल हो गईं। पुलिस ने घायलों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया।

परिवार संग अलीगढ़ जा रही थीं रूमाना खान

सहारनपुर निवासी 35 वर्षीय डाक्टर रूमाना खान स्त्री रोग विशेषज्ञ थीं। शुक्रवार रात वह पति कासिफ और बेटी आशया और मायरा के साथ ब्रेजा कार से अलीगढ़ के लिए निकली थीं। अलीगढ़ में उनका मायका है। रात करीब 11 बजे जब वह हापुड़ रोड स्थित खरखौदा गांव के पास पहुंची तभी कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार चला रहे कासिफ गंभीर रूप से घायल हो गए। रूमाना की मौके पर ही मौत हो गई।

कार की पिछली सीट पर बैठीं दोनों बेटियां भी घायल हो गईं। राहगीरों की सूचना पर खरखौदा थाना पुलिस पहुंची और घायलों व मृतका को कार से बाहर निकाला।

ट्रक चालक की कर रहे तलाश

खरखौदा थाना प्रभारी अशोक कुमार का कहना है कि घटना की जानकारी कासिफ के स्वजन को दे दी है। आरोपित ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर लगने के बाद कार ट्रक में ही घुसी रह गई। जिस कारण ट्रक कार को करीब एक किमी तक घसीटते ले गया। कार को काटकर घायलों को बाहर निकाला गया। पुलिस का कहना है हादसे के वक्त कार की रफ्तार काफी तेज रही होगी। 

ये भी पढ़ेंः CM Pushkar Dhami ने खोला युवाओं के लिए सरकारी नौकरियों का खजाना; समूह 'ग' के 751 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू

ये भी पढ़ेंः उत्तराखंड में अब ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने वालों की खैर नहीं! 'आसमान से निगरानी' में 5514 गाड़ियों के चालान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें