Move to Jagran APP

आपस में उलझ गए सपाई... खूब किया हंगामा... हाथ जोड़ते रहे जिलाध्यक्ष; फैलाया ऐसा रायता- अब सफाई देने में जुटे

जेल रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर आयोजित शनिवार को मासिक बैठक में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी ही आपस में उलझ गए और खूब हंगामा हुआ। इस दौरान जिलाध्यक्ष हाथ जोड़कर सभी से शांति की अपील करते नजर आए। उधर बैठक के तत्काल बाद ही पार्टी कार्यालय पर हुए हंगामे की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दी गई। जिसके बाद सपा के पदाधिकारी सफाई देते रहे।

By Navneet Sharma Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sun, 05 May 2024 11:50 AM (IST)
Hero Image
सपा की बैठक में हंगामे के दौरान हाथ जोड़कर पदाधिकारियों को शांत करते जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी। सौ. वीडियो ग्रैब

जागरण संवाददाता, मेरठ। जेल रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर आयोजित शनिवार को मासिक बैठक में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी ही आपस में उलझ गए और खूब हंगामा हुआ। इस दौरान जिलाध्यक्ष हाथ जोड़कर सभी से शांति की अपील करते नजर आए। उधर, बैठक के तत्काल बाद ही पार्टी कार्यालय पर हुए हंगामे की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दी गई। जिसके बाद सपा के पदाधिकारी सफाई देते रहे।

लोकसभा चुनाव के बाद शनिवार को पार्टी कार्यालय पर मासिक बैठक का आयोजन किया गया था। जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी ने बैठक में मौजूद पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव को लेकर मंथन शुरू ही किया था कि चुनाव में भितरघात का आरोप लगने शुरू हो गए। इस बीच जिला उपाध्यक्ष रविंद्र प्रेमी ने भी तेज आवाज ने कुछ लोगों को डांटना शुरू कर दिया। जिससे बैठक में जोरदार हंगामा शुरू हो गया।

जिलाध्यक्ष के मामला शांत कराने की कोशिश की

जिलाध्यक्ष ने हंगामा शांत करने के लिए शोर मचाते पदाधिकारियों को शांत करने का प्रयास किया। लेकिन काफी तक हंगामा जारी रहा। इस दौरान जिलाध्यक्ष ने कई बार हाथ जोड़कर सभी से शांत रहने की अपील की। उधर, काफी देर चले हंगामे के बाद बैठक में कुछ बिंदुओं पर चर्चा हो सकी और बैठक समाप्त होने की घोषणा कर दी गई।

जिला उपाध्यक्ष ने बताया कि हंगामे जैसी कोई बात नहीं है। कुछ बिंदुओं को लेकर हमने भी बैठक में अपनी बात रखी। उधर, बैठक में हुए हंगामे से संबंधित वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गए। जिलाध्यक्ष ने कहा कि बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई थी, लेकिन कुछ लोगों ने तेज आवाज में बोलना शुरू कर दिया। हालांकि सभी को समझाकर शांत कर दिया गया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।