Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

School Closed: यूपी के इस जिले में 12वीं तक कक्षाओं की छुट्टी घोषित, भीषण गर्मी के चलते डीएम ने दिया आदेश

भीषण गर्मी एवं लू के चलते जिले के नर्सरी से लेकर बारहवीं कक्षा तक के सभी बोर्ड के स्कूलों में डीएम दीपक मीणा ने 31 मई तक छुट्टी के आदेश जारी किए हैं। रविवार को देर रात यह आदेश जारी किया गया है। यह आदेश जिले के यूपी बोर्ड सीबीएसई आईसीएसई आईएससी समेत अन्य सभी बोर्ड के बारहवीं कक्षा तक के स्कूलों पर सख्ती के साथ लागू होगा।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Mon, 27 May 2024 05:37 PM (IST)
Hero Image
School Closed: यूपी के इस जिले में 12वीं तक कक्षाओं की छुट्टी घोषित

जागरण संवाददाता, मेरठ। भीषण गर्मी एवं लू के चलते जिले के नर्सरी से लेकर बारहवीं कक्षा तक के सभी बोर्ड के स्कूलों में डीएम दीपक मीणा ने 31 मई तक छुट्टी के आदेश जारी किए हैं। रविवार को देर रात यह आदेश जारी किया गया है।

जिला विद्यालय निरीक्षक प्रथम राजेश कुमार ने बताया कि यह आदेश जिले के यूपी बोर्ड, सीबीएसई, आईसीएसई, आईएससी समेत अन्य सभी बोर्ड के बारहवीं कक्षा तक के स्कूलों पर सख्ती के साथ लागू होगा। आदेश का उल्लंघन करने वाले स्कूल संचालकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

गौरतलब है कि इससे पूर्व डीएम दीपक मीणा ने नर्सरी से लेकर आठवीं कक्षा तक के स्कूलों में 31 मई तक का अवकाश घोषित किया था, लेकिन रविवार की रात्रि करीब 11.30 बजे आदेश में संशोधन करके जिले के नर्सरी से लेकर बारहवीं तक के स्कूलों में 27 से लेकर 31 मई तक के अवकाश का आदेश जारी किया गया। 

जिला विद्यालय निरीक्षक प्रथम ने जिले के सभी प्रधानाचार्यों को उक्त आदेश का कड़ाई से पालन करने के आदेश भी जारी किए हैं।

यह भी पढ़ें: UPPCL: बिजली कटौती होने पर करें मुआवजे की मांग, 30% तक वापस मिलेगा पैसा; Step-By-Step समझें पूरा प्रोसेस

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें