Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हूटर बजाकर भरे बाजार दौड़ रही थी काली स्कार्पियो-एन, स्टंट कर रही गाड़ी को मेरठ पुलिस ने रोका तो और तेज भगाई कार

Meerut News In Hindi मेरठ में फिर दिखा स्टंटबाजों का आतंक। चालक आदित्य और गाड़ी को साथ लेकर दारोगा सुखदेव पांडेय थाने पहुंच गए। मोटर व्हीकल एक्ट में गाड़ी को सीज कर दिया जबकि चालक आदित्य कुमार को थाने से जमानत देकर स्वजन के सिपुर्द कर दिया। हाल ही में मेरठ में एक गुब्बारे की हत्या गाड़ी से हो चुकी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 06 Jan 2024 03:30 PM (IST)
Hero Image
Meerut News: आबूलेन में स्कार्पियो-एन से स्टंट, हूटर बजाकर दौड़ाई

जागरण संवाददाता, मेरठ। गुब्बारे वाली की हत्या के बाद भी आबूलेन बाजार में अराजकता पुलिस रोक नहीं पा रही हैं। गुरुवार को फिर आबूलेन में साढ़े सात बजे हूटर बजाते हुए स्कार्पियो-एन से बाहर निकलकर स्टंट किया गया। पुलिस के रोकने के बाद भी कार को दौड़ाया गया।

कई वाहनों को साइड मारने के बाद शिव चौक पर घेराबंदी करने के बाद पुलिस ने गाड़ी को पकड़ लिया। थाने ले जाकर गाड़ी को सीज कर दिया, जबकि चालक को 41ए का नोटिस देकर छोड़ दिया गया। सिविल लाइंस के पांडव नगर निवासी आदित्य कुमार अपनी स्कार्पियो-एन में सवार होकर आबूलेन में साथियों के संग स्टंट कर रहे थे। गाड़ी के अंदर से हूटर बजाया जा रहा था।

ये भी पढ़ेंः Bareilly News: उत्तराखंड का सफर और होगा आसान, बिना हल्द्वानी जाए पहुंचेंगे काठगोदाम, सितारगंज तक फोरलेन बनाएगा NHAI

पुलिस ने रोकने का किया प्रयास तो दौड़ा दी गाड़ी

पुलिस ने आबूलेन के चौक फव्वारा पर गाड़ी को रोकने का प्रयास किया। आदित्य ने रोकने के बजाय गाड़ी को तेजी से दौड़ा दिया। गाड़ी कई वाहनों को साइड मारते हुए आगे निकल गई। पुलिस ने घेराबंदी करने के बाद शिव चौक पर गाड़ी को पकड़ लिया।

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: यूपी के 40 से अधिक जिलों में घना कोहरा और शीतलहर की चेतावनी, रेड अलर्ट जारी, फिर होगी बारिश

गुब्बारे बेचने वाले की जा चुकी है जान

बता दें कि सदर बाजार पुलिस आबूलेन में कारों की अराजकता को रोक नहीं पा रही है, जबकि पुलिस की इसी लापरवाही के चलते गुब्बारे बेचने वाले की जान जा चुकी है। एएसपी आदित्य बंसल का कहना है कि आबूलेन बाजार में कार में बैठकर अराजकता करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। हूटर और काली फिल्म चढ़ाकर चलने वालों पर भी जुर्माना किया जा रहा है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर