Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दूल्हे की कटी उंगलियां देख दुल्हन ने शादी से किया इनकार, मामला बिगड़ने पर बुलानी पड़ी पुलिस

Meerut News थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार रात शादी के दौरान उस समय अफरातफरी मच गई जब वरमाला के दौरान दुल्हन पक्ष के लोगों को दूल्हे की एक हाथ की कटी हुई उंगलियों का पता चला। दुल्हन पक्ष ने इस पर वरमाला की रस्म से इनकार कर दिया। इस बीच किसी ने पुलिस को बरात को बंधक बनाने की सूचना दे दी।

By Vinod Phogat Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 10 Mar 2024 09:12 AM (IST)
Hero Image
दूल्हे की कटी उंगलियां देख बीच में रूकी वरमाला, वापस गई बरात

जागरण संवाददाता, सरधना। थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार रात शादी के दौरान उस समय अफरातफरी मच गई जब वरमाला के दौरान दुल्हन पक्ष के लोगों को दूल्हे की एक हाथ की कटी हुई उंगलियों का पता चला। दुल्हन पक्ष ने इस पर वरमाला की रस्म से इनकार कर दिया। इस बीच किसी ने पुलिस को बरात को बंधक बनाने की सूचना दे दी।

फलावदा थाना क्षेत्र के एक गांव की बरात सरधना थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार शाम को पहुंची थी। चढ़त के बाद जब वरमाला के लिए दूल्हा-दुल्हन आमने-सामने आए तो किसी ने दूल्हे के एक हाथ की कटी हुई उंगलियां देखी। जानकारी के बाद दुल्हन पक्ष के लोगों ने हंगामा कर दिया।

दुल्हन पक्ष ने बिचौलिये को बुलाया तो वह बगलें झांकने लगा। रातभर दुल्हन-दुल्हा पक्ष के लोगों के बीच समझौते की बात चलती रही। शनिवार सुबह दोनों पक्षों के बीच समझौता होने पर बरात बिना दुल्हन के वापस चली गई। थाना प्रभारी प्रताप सिंह का कहना है कि इस तरह का कोई मामला संज्ञान में नहीं है और कोई तहरीर भी नहीं मिली है।

इसे भी पढ़ें: कब्जा करने को श्मशान में चलाई जेसीबी, बच्चों के शव बाहर निकले; इलाके में तनाव का माहौल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर