Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deh Vyapar: फोन पर फोटो भेजकर ग्राहक पसंद करते थे लड़कियां, पुलिस चौकी के सामने होटल में देह व्यापार पकड़ा

Deh Vyapar In Meerut Update News लोगों की शिकायत थी कि होटल में नाबालिग से देह व्यापार कराया जाता है। पुलिस ने अचानक छापामारा तो मौके से पांच युवतियां और चार युवक पकड़े गए। होटल मैनेजर के मोबाइल में करीब सौ लड़कियों के फोटो मिले हैं। जो कमरा बुक कराना चाहते थे उन्हें पंद्रह सौ से 25 सौ रुपये में कमरा दिया जाता था।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 22 Sep 2024 11:23 AM (IST)
Hero Image
Meerut News: देह व्यापार की खबर में सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

जागरण संवाददाता, मोदीपुरम/मेरठ। दिल्ली-दून हाईवे के होटलों में देह व्यापार का धंधा जाेरो पर चल रहा है। हाल ही में जानी थाना क्षेत्र में बागपत बाईपास स्थित सार्थक कॉलोनी के लोगों ने होटल संचालकों के खिलाफ कई दिनों तक धरना प्रदर्शन किया था। जिसके बाद पुलिस ने हाईवे के करीब 19 होटलों को बंद कराया था।

अब सीओ दौराला के नेतृत्व में एएचटीयू की टीम ने शोभापुर चौकी के सामने रॉयल एप्पल होटल में छापा मारा। यहां से एएचटीयू ने पांच युवती और चार युवक पकड़े। जिनमें एक पूर्व सैनिक भी है। सीओ दौराला की ओर से एएचटीयू थाने में होटल संचालक पर देह व्यापार का मुकदमा दर्ज कराया है।

देह व्यापार की मिल रही थी सूचना

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) को सूचना मिल रही थी कि रोहटा रोड पर शोभापुर चौकी के सामने रायल एप्पल होटल में नाबालिग से देह व्यापार कराया जा रहा है। जिसके चलते शनिवार रात में एएचटीयू प्रभारी अखिलेश गौड़ ने सीओ दौराला शुचिता सिंह के नेतृत्व में होटल में छापा मारा। होटल के कमरों से पांच युवती और चार युवक पकड़े गए।

एक पूर्व सैनिक भी पकड़ा

पुलिस ने होटल संचालक निखिल को भी हिरासत में लिया है। चार युवकों में बागपत निवासी एक पूर्व सैनिक भी है। पूर्व सैनिक अपने साथ एक महिला को लेकर आया था। बाकी युवकों के लिए होटल संचालक ने ही युवतियों की व्यवस्था की थी। रजिस्टर में सभी की आईडी भी दर्ज थी। पूछताछ के बाद एएचटीयू सभी को पुलिस लाइन स्थित थाने ले गई।

होटल संचालक के मोबाइल में सौ से अधिक युवतियों के हैं फोटो

सीओ दौराला शुचिता सिंह ने बताया कि होटल संचालक निखिल के मोबाइल में 100 से अधिक युवतियों के फोटो हैं। जो भी ग्राहक आता है, उसे फोटो दिखाने के बाद रेट भी बता दिया जाता है। शुरुआती रेट 1500 से लेकर 2500 तक के बताए जाते हैं। जो युवक अपने साथ युवती को लाता है, उससे होटल संचालक कमरे का ही किराया लेता है। ग्राहक फोन पर भी निखिल से फोटो मंगाकर युवतियों को पसंद कर बुक करते है।

ये भी पढ़ेंः Taj Mahal: आखिर क्या कारण है जो ताजमहल की दीवारों, फर्श और अन्य हिस्सों में आईं कई दरारें, PHOTOS

ये भी पढ़ेंः मुश्किलों में फंसी अखिलेश यादव की करीबी सपा नेत्री जूही प्रकाश, पति ने जानलेवा हमला और वसूली का केस दर्ज कराया

कोई कह रहा मेरी पत्नी और मेरे स्वजन को नहीं बताना

सीओ का कहना है कि पकड़ में आई पांचों युवतियां कंकरखेड़ा व रोहटा रोड की रहने वाली हैं। युवक भी कंकरखेड़ा क्षेत्र के हैं। युवतियाें के स्वजन को सूचना दी गई है। युवतियों को गवाह बनाया जाएगा।

आईडी जमा करने के बाद उनके स्वजन को सौंप दिया जाएगा। पूछताछ में एक युवक ने अपनी पत्नी बताया तो एक ने स्वजन को सूचना नहीं देने की बात कहीं। युवक ने कहा कि स्वजन को पता चला तो उन्हें घर से निकाल दिया जाएगा।