Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पत्नी की हो गई थी मौत, आठ साल की बच्ची के साथ गलत काम करने लगा पिता; एक कॉल ने करतूत से उठाया पर्दा

मेरठ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक पिता ने अपनी ही 8 साल की बेटी के साथ दरिंदगी की। यूपी-112 पर एक अज्ञात कॉल के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पिता की करतूत का खुलासा हुआ। पीड़िता की बड़ी बहन अपने मामा के घर रहती है और उसने ही पुलिस को सूचना दी।

By sushil kumar Edited By: Aysha Sheikh Updated: Wed, 11 Sep 2024 05:22 PM (IST)
Hero Image
रोती हुई बच्ची। प्रतीकात्म तस्वीर- फ्रीपिक एआई

जागरण संवाददाता, मेरठ।  मवाना में आठ साल की बच्ची के साथ पिता ने ही दरिंदगी कर डाली। यूपी-112 नंबर पर आई अज्ञात काल से पुलिस मौके पर पहुंची। तब पिता की करतूत से पर्दा उठा। उसके बाद मामा की तरफ से मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने पिता को हिरासत में ले लिया।

मवाना थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति की पत्नी की काफी दिन पहले मौत हो चुकी है। उसकी दो बेटी है, एक की उम्र 14 साल और दूसरी की आठ साल है। मां की मौत के बाद बड़ी बेटी मामा के घर पर रहती है। उनके मामा भी इसी थाना क्षेत्र में रहते है। बालिका कक्षा तीन की पढ़ाई कर रही है।

रोजाना गलत काम करता था पिता

मंगलवार को यूपी-112 पर काल कर पुलिस को सूचना दी। बताया गया कि पिता रोजाना बच्ची के साथ गलत काम करता है। तत्काल ही पुलिस मौके पर पहुंची। पिता को हिरासत में लेकर थाने लाया गया। उसके बाद बालिका से भी जानकारी की गई। उसने बताया कि पापा रोजाना शराब के नशे में आकर गलत काम करते थे। बच्ची ने इसकी जानकारी स्कूल के शिक्षक को भी दी थी।

महिला शिक्षिका ने हेडमास्टर को भी अवगत कराया। उसके बाद सभी शांत बैठ गए। पुलिस ने तभी बालिका के मामा को बुलाया। मामा की तहरीर पर आरोपित पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। साथ ही आरोपित से पूछताछ की जा रही है। थाना प्रभारी सुभाष कुमार ने बताया कि बुधवार को बच्ची बाल कल्याण समिति के सामने पेश की जाएगी। उसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर