Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

साहब! पत्नी प्राइवेट पार्ट काटने की बात करती है, पुलिस के पास रोते हुए पहुंचा पति, फरियाद सुनकर रह गए हैरान

आरोप है कि उसकी गैरमौजूदगी में पत्नी मां-पिता से झगड़ा करती रहती थी जिस कारण वह दूसरे मकान में रहने लगे। पत्नी मायके में रहने का दबाव बना रही है। वह मना करता है तो उसके हाथ-पैर बांधकर पिटाई करती है और प्राइवेट पार्ट काटने की धमकी देती है। आरोप है कि पत्नी उसकी हत्या करने का भी प्रयास कर चुकी है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Sun, 16 Jun 2024 10:45 PM (IST)
Hero Image
पत्नी प्राइवेट पार्ट काटने की बात करती है, पुलिस के पास रोते हुए पहुंचा पति, फरियाद सुनकर रह गए हैरान

जागरण संवाददाता, मेरठ। जाहिदपुर बुढेरा गांव निवासी एक युवक रविवार को लाेहियानगर थाने पहुंचा। युवक ने रोते हुए पत्नी पर हाथ-पैर बांधकर पीटने और प्राइवेट पार्ट काटने की धमकी देने का आरोप लगाया है। आरोप है कि पत्नी उस पर घर जमाई बनकर रहने का दबाव बना रही है।

लोहियानगर थाना क्षेत्र के जाहिदपुर बुढेरा गांव निवासी संदीप ने बताया कि छह साल पहले उसकी शादी ज्वालापुर हरिद्वार निवासी युवती से हुई थी। वह काम के सिलसिले में अक्सर असम में रहता है। पत्नी उसके माता-पिता के साथ घर पर रहती है।

हत्या करने के प्रयास का आरोप

आरोप है कि उसकी गैरमौजूदगी में पत्नी मां-पिता से झगड़ा करती रहती थी, जिस कारण वह दूसरे मकान में रहने लगे। पत्नी अब उसे अपने मायके ज्वालापुर में रहने का दबाव बना रही है। वह मना करता है तो उसके हाथ-पैर बांधकर पिटाई करती है और प्राइवेट पार्ट काटने की धमकी देती है।

साथ रहने में डर लगता है

आरोप है कि पत्नी उसकी हत्या करने का भी प्रयास कर चुकी है। जिस कारण उसके साथ रहने में भी अब डर लगता है। इस संबंध कई बार पंचायत भी हो चुकी है, लेकिन वह सुधर नहीं रही है।

पीड़ित ने थाना प्रभारी को पत्नी की वीडियो व ऑडियो देकर पत्नी सहित, सास-ससुर, साला व साली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। 

थाना प्रभारी संजय पांडेय का कहना है कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: ड्यूटी से लौटी युवती ने देखा मंजर तो चीख पड़ी, फर्श पर ‘लाल निशान’ बता रहा था दास्तां, घर में दिनदहाड़े घुसे थे डकैत और…

यह भी पढ़ें: सरकार इतना पैसा भेजती है कहां जा रहा… गोशाला में गायों की हालत देख चढ़ गया पशुधन मंत्री का पारा, अधिकारी को फटकारा