Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेरठ एसएसपी की कार्रवाई से मची पुलिस विभाग में खलबली; दागी 37 पुलिसकर्मियों को कप्तान ने लाइन हाजिर किया

Meerut News जिन 37 पुलिसकर्मियों को कप्तान ने लाइन हाजिर किया है वे सभी किसी न किसी शिकायत में शामिल थे। अवैध वसूली से लेकर कार्य में लापरवाही की शिकायतें इनके खिलाफ मिली थी। जिसकी जांच एसएसपी राेहित सजवाण ने कराइ थी। सर्किल के सीओ की रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई की गई है। लोकसभा चुनाव के बाद ये सबसे बड़ी कार्रवाई है।

By sushil kumar Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 18 Jun 2024 11:46 AM (IST)
Hero Image
मेरठ में एसएसपी ने बड़ी कार्रवाई की है। सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, मेरठ। लोकसभा चुनाव के बाद कप्तान ने एक ही सूची में 37 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया। एसएसपी रोहित सजवाण ने बताया कि सभी पुलिसकर्मियों की सूची संबंधित सीओ के द्वारा दी गई थी।

यह ऐसे पुलिसकर्मी है, जिनमें से किसी की वसूली तो किसी की कार्य के प्रति लापरवाही सामने आई थी। सभी को लाइन हाजिर करने के बाद विभागीय जांच के भी आदेश दिए है। साथ ही अन्य थानों से भी लापरवाह और वसूली करने वाले पुलिसकर्मियों की सूची बनवाई जा रही है।

इन्हें किया लाइन हाजिर

एसएसपी रोहित सजवाण ने बताया कि किठौर से सिपाही योगेंद्र पंवार, विजेंद्र सोलंकी, प्रवीण यादव एवं खरखौदा से हेडकांस्टेबल विक्रम सिंह, महिला सिपाही सविता, मुंडाली से हेडकांस्टेबल ब्रह्मपाल और सिपाही गौरव, गंगानगर से हेडकांस्टेबल विद्दू अली खान, महिला सिपाही नीतू, सिपाही शील कुमार, इंचौली से सिपाही रोबिन, सीओ सदर देहात की पेशी से महिला हेडकांस्टेबल शीतल, सरधना से हेडकांस्टेबल अरुण तरार को लाइन हाजिर किया है।

ये भी पढ़ेंः Vande Bharat Express: स्लीपर वंदे भारत एक्सप्रेस से मात्र 12 घंटे में दिल्ली से पहुंचेंगे हावड़ा, हाईस्पीड की तैयारियां

ये भी पढ़ेंः UP News: 'अब तो एलन मस्क ने भी ये कहा दिया कि ईवीएम हैक'...सपा नेता रामगोपाल यादव ने भी किया समर्थन; कही ये बात

लिस्ट में ये नाम भी शामिल

सिपाही नवीन वशिष्ठ, सरूरपुर से हेडकांस्टेबल अरुण कुमार, नवीन पाठक, जानी से हेडकांस्टेबल हरिओम सिंह, अनीश, सिपाही दीपक कुमार, सिपाही मीनू कुमारी, लिसाड़ीगेट से सिपाही विपिन कुमार, अरुण कुमार, मोहित कुमार, देहलीगेट से सिपाही अभिषेक कुमार, लोहियानगर से हेडकांस्टेबल राजीव मलिक, सिपाही रिंकू नागर, अभिमन्यू, सुनील कुमार, टीपीनगर से अनुज कुमार, लोकेंद्र पंवार, ब्रह्मपुरी से हेडकांस्टेबल अनुज कुमार, सिपाही जितेंद्र तालान, महिला सिपाही पूजा, परतापुर से सिपाही सफीक सैफी, सिपाही शिवम सिंह, महिला सिपाही आरती और हेडकांस्टेबल मुकेश गुर्जर को लाइन हाजिर कर दिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर