Move to Jagran APP

Meerut News: एसएसपी विपिन ताडा की कार्रवाई से पुलिस महकमे में खलबली, तीन थाना प्रभारियों पर गिरी गाज

Meerut Police Inspector And SO Line Hazir Update अपराध नियंत्रण में लापरवाही पर एक इंस्पेक्टर समेत दो एसओ लाइन हाजिर किया गया है। एसएसपी डॉक्टर विपिन ताडा ने शनिवार देर रात ऑनलाइन वीसी के दौरान तत्काल प्रभाव से तीनों थानेदारों को लाइन हाजिर किया है। परतापपुर इंस्पेक्टर ने उच्च अधिकारियों को गुमराह किया जिसके बाद उन पर कार्रवाई की गई।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 20 Oct 2024 09:16 AM (IST)
Hero Image
Meerut News: मेरठ के एसएसपी हैं डॉक्टर विपिन ताडा।

जागरण संवाददाता, मेरठ। बाडम गांव में मंदिर की भूमि बताकर मकान गिराने पर सदमे में युवक की हार्ट अटैक से मौत होने के मामले में लापरवाही बरतने पर एसएसपी डा. विपिन ताडा ने रोहटा थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार गौतम को लाइन हाजिर कर दिया। वहीं, अपराध नियंत्रण नहीं कर पाने परतापुर इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह और भावनपुर एसओ अजीत शाक्य को भी लाइन हाजिर कर दिया।

एसएसपी डा. विपिन ताडा ने शनिवार देर रात ऑनलाइन वीसी करते हुए तीनों थानेदारों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किया है।

थाना प्रभारी ने उच्च अधिकारियों को किया गुमराह

बता दें कि 14 अक्टूबर को बाडम गांव में कुछ लोगों ने राहुल गिरी का मकान गिरा दिया था। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने 60 लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी। थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार गौतम ने उच्चाधिकारियों को गुमराह करते हुए दीवार गिराने की बात कही थी। शनिवार को पीड़त परिवार के लोगों ने डीएम कार्यालय में शव रखकर थाना प्रभारी को हटाने की मांग की थी। वहीं, जेल से आए मोनू की ऐलानिया गोली मारकर हत्या के मामले में भावनपुर एसओ और परतापुर एसएचओ जितेंद्र सिंह को भी तत्काल प्रभाव से कार्रवाई की गई है।

आबूलेन पर दो गाड़ियों की भिड़ंत होने पर हंगामा, चार युवक हिरासत में

आबूलेन पर देर रात में दो गाड़ियों के आपस में टकराने पर कार सवारों ने वहां हंगामा कर दिया। कार सवारों ने एक-दूसरे पर डंडो से हमला कर दिया। नशे में धुत युवकों ने मेहंदी लगवाने आई महिला के पति से भी मारपीट कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर एक कार सवार चार युवकों को दबोच लिया और थाने ले गई। आबूलेन पर बलेनो और फाक्सवेगन कार सवार कुछ युवक देर रात में तेज रफ्तार से चक्कर लगा रहे थे।

दिल्ली नंबर की थीं दोनों कार

दोनों कार दिल्ली नंबर की थीं। इस दौरान अचानक दोनों कार आपस में टकरा गई। जिसके बाद दोनों कार सवार युवकों ने अपनी कारों को बीच सड़क पर रोककर उत्पात मचाना शुरू कर दिया। सभी युवक नशे में धुत बताए जा रहे थे, जिन्होंने डंडे निकालकर मारपीट शुरु कर दी। एक महिला अपने पति को लेकर मेंहदी लगवाने आई थी। उसके पति के साथ भी युवकों ने मारपीट कर दी। भीड़ जमा होने पर आरोपित कार सवार भाग गए। पुलिस ने घेराबंदी कर एक कार सहित चार युवकों को हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ेंः UPPCL: बकाया बिल वसूली को गई ऊर्जा निगम की टीम को शामली में दौड़ा कर पीटा, जेई पर फावड़े से किया हमला

ये भी पढ़ेंः UP News: 11 दिन में पूरी कराईं गवाही, 11वीं तिथि पर फैसला; नए कानून की पहली सजा में दुष्कर्मी को 20 वर्ष कारावास

थाना प्रभारी शशांक द्विवेदी का कहना है कि पकड़े गए चारों युवकों का मेडिकल कराया जा रहा है। अभी तक किसी की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।