Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut Crime News: मस्जिद के दानपात्र से चोरी, प्लास्टिक की बोरी में रुपये भरकर निकला चोर, सीसीटीवी में कैद

Meerut Crime News In Hindi Today श्यामनगर में मस्जिद से दान पात्र चोरी की घटना हुई है। चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। मस्जिद के मुतवल्ली ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को देकर चोर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मस्जिद में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लेकर चोर के बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 23 Dec 2023 03:30 PM (IST)
Hero Image
Meerut News: श्यामनगर में मस्जिद से दान पात्र चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर

जागरण संवाददाता, मेरठ। लिसाडी गेट क्षेत्र के श्यामनगर स्थित एक मस्जिद में चोर टोपी पहने मस्जिद में घुसा और एक प्लास्टिक के कट्टे में दानपात्र चोरी कर फरार हो गया। दानपात्र चोरी करते हुए चोर मस्जिद में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। चोर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

श्यामनगर गली नंबर तीन में अफरोज मस्जिद से टोपी लगाकर मस्जिद में घुसे चोर ने मस्जिद में रखे दान पात्र को चोरी कर लिया। मस्जिद के मुतवल्ली शाहनवाज मस्जिद में पहुंचे और मस्जिद में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए। कैमरों में एक चोर टोपी लगाकर मस्जिद में घुसता हुआ नजर आया।

कैमरों में चोर मस्जिद में रखे दान पात्र को एक प्लास्टिक के कट्टे में भरकर ले जाते हुए नजर आने पर मस्जिद के मुतवल्ली ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

Read Also: Agra News: तलाकशुदा महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, दुष्कर्म की वीडियो बनाकर 50 लाख ठगे, लेकिन पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

पुलिस ने डीवीआर ली कब्जे में

कैमरों की डीवीआर को कब्जे में लेकर चोर के बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी। मस्जिद के मुतवल्ली शाहनवाज ने चोर के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। मुतवल्ली का कहना है की दान पात्र में लाखों रुपए मौजूद हैं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मस्जिद में चोरी की घटना से क्षेत्र के लोगों में गुस्सा है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर