Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: चोरों को पड़े जान बचाने के लाले, घरवाले जागे तो एक तीसरी मंजिल से कूदा, दूसरा ईंट मारकर भागा

Meerut Crime News In Hindi घर में जगार होने पर चोरों की शामत आ गयी। एक चोर तीसरी मंजिल से कूदा तो उसकी दोनों पैर टूट गए। उसे लोगों ने धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। वहीं दूसरा चोर एक युवक के सिर में ईंट मारकर भागने में कामयाब हो गया। पुलिस दूसरे चोर की तलाश कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 06 Sep 2023 11:44 AM (IST)
Hero Image
Meerut News: जाग होने पर तीसरी मंजिल से कूदा चोरी करने आया युवक

मेरठ, जागरण संवाददाता। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के शाहजहां कॉलोनी में मंगलवार रात दो चोरी करने आए दो युवक एक मकान में घुस गए। चोरी के दौरान लोगों के जागने पर जब उन्होंने शोर मचाया तो दोनों भागने लगे। एक युवक बचने के लिए मकान की तीसरी मंजिल से कूद गया। जबकि दूसरा मोहल्ले के एक युवक को सिर में ईंट मारकर भागने में सफल रहा।

दोनों पैर टूट गए

तीसरी मंजिल से कूदने पर चोरी करने आए युवक के दोनों पैर टूट गए। लोगों ने पकड़े गए युवक की बुरी तरह धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। घर से चोरी किए गए चार में से तीन मोबाइल पकड़े गए युवक से बरामद कर लिए गए हैं। जबकि एक मोबाइल लेकर दूसरा युवक फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही हैं।

दो बजे दो युवक चोरी के लिए घुसे थे घर में

शाहजहां कॉलोनी निवासी इरशाद उर्फ मुन्ना परिवार संग मंगलवार रात घर पर सो रहा था। रात लगभग दो बजे अचानक दो युवक चोरी करने उसके घर में घुसे। उन्होंने घर से चोरी करनी शुरू कर दी। इसी दौरान इरशाद का लड़का तालिब आवाज होने पर जाग गया। उसने दोनों युवकों को देखकर शोर मचा दिया। इस पर दोनों समान छोड़कर भागने लगे। एक युवक घर का दरवाजा खोलकर भाग गया। जबकि दूसरा तीसरी मंजिल से घर के पीछे स्थित एक खाली प्लॉट में कूद गया। जिससे उसके दोनों पर टूट गए और वह भाग नहीं पाया।

एक मोबाइल लेकर फरार हुआ दूसरा चोर

दूसरे भाग रहे युवक को मोहल्ले के आबिद ने पकड़ने का प्रयास किया तो उसने आबिद के सिर में ईंट मार कर उसे घायल कर दिया। और वह चोरी किया एक मोबाइल लेकर फरार हो गया। शोर मचाने पर इकट्ठा हुआ मोहल्ले के लोगों ने पकड़े गए युवक आस मोहम्मद निवासी रशीद नगर की जमकर धुनाई की।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पकड़े गए आस मोहम्मद को हिरासत में ले लिया। पुलिस के अनुसार, फरार हुआ दूसरा युवक जुनैद निवासी राशिदनगर नगर है। उसकी पुलिस तलाश कर रही हैं। पकड़े गए आस मोहमद से पुलिस ने घर से चुराए तीन मोबाइल बरामद किए हैं। जबकि फरार जुनैद एक मोबाइल लेकर फरार हो गया है। आस मोहम्मद को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं।