Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ड‍ि‍ल‍िवरी के दौरान अस्पताल में महिला की मौत पर हंगामा, डॉक्‍टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग

मेरठ के शिव शांति अस्पताल में प्रसव के दौरान एक महिला की मौत हो गई जिसके बाद उसके परिजनों में अस्‍पताल में हंगामा कर द‍िया। स्वजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी भावनपुर ने बताया कि पूजा के स्वजन ने पोस्टमार्टम कराने और पुलिस कार्रवाई से इनकार कर दिया। उसके बाद दोनों पक्षों को समझौता हो गया।

By sushil kumar Edited By: Vinay Saxena Updated: Fri, 06 Sep 2024 01:49 PM (IST)
Hero Image
प्रसव के दौरान महिला की मौत पर हंगामा।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, मेरठ। भावनपुर थाना क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित शिव शांति अस्पताल में प्रसव के दौरान महिला की मौत पर हंगामा हो गया। स्वजन ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की।

किठौर के शाहजहांपुर निवासी बाबू की 27 वर्षीय पत्नी पूजा को प्रसव के लिए गुरुवार की सुबह आठ बजे गढ़ रोड स्थित शिव शांति अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जाता है कि दोपहर को पूजा ने आठ माह दस दिन के बच्चे को जन्म दिया। उसके बाद पूजा की मौत हो गई। सूचना के बाद स्वजन ने डाक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया।

उनका आरोप है कि प्रसव के बाद पूजा कुछ समय तक बिल्कुल ठीक थी। उसे दोबारा से फिर ओटी में ले गए थे। उसके बाद मृत हालत में लाया गया। सूचना के बाद भावनपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पूजा की सात साल पहले शादी हुई थी। यह उसका चौथा बच्चा है। थाना प्रभारी भावनपुर ने बताया कि पूजा के स्वजन ने पोस्टमार्टम कराने और पुलिस कार्रवाई से इनकार कर दिया। उसके बाद दोनों पक्षों को समझौता हो गया।

यह भी पढ़ें: Honey Trap: मासूम चेहरे से युवकों को फंसाती थीं महिलाएं, मेरठ में हनी ट्रैप गैंग का भंडाफोड़; सात गिरफ्तार