Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोहरे का कहर: कार को बचाने के प्रयास में गन्ने से भरा ट्रक पलटा, चालक घायल

दुर्घटना गुरुवार की रात करीब 11 बजे हुई। उस समय घना कोहरा छाया हुआ था। एनएच 119 (मेरठ हस्तिनापुर मार्ग) पर बना गांव के निकट यह सड़क दुर्घटना हुई। मसूरी के पास पबला गांव से टिकोला शुगर मिल के लिए गन्ने से भरा ट्रक यूपी-12 एटी-6611 जा रहा था। जब यह ट्रक बना गांव के पास पहुंचा तो मवाना खुर्द की ओर से कार मेरठ की ओर जा रही थी।

By Jagran News Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Fri, 29 Dec 2023 01:56 PM (IST)
Hero Image
घने कोहरे के कारण कार को बचाने के प्रयास में गन्ने से भरा ट्रक पलटा

 जागरण संवाददाता, मेरठ। घने कोहरे के चलते लगातार सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। गुरुवार की रात एनएच-119 पर एक कार को बचाने के चलते गन्ने से भरा ट्रक पलट गया। ट्रक पलटने से चालक घायल हो गया।

यह सड़क दुर्घटना गुरुवार की रात करीब 11 बजे हुई। उस समय घना कोहरा छाया हुआ था। एनएच 119 (मेरठ हस्तिनापुर मार्ग) पर बना गांव के निकट यह सड़क दुर्घटना हुई। मसूरी के पास पबला गांव से टिकोला शुगर मिल के लिए गन्ने से भरा ट्रक यूपी-12 एटी-6611 जा रहा था। जब यह ट्रक बना गांव के पास पहुंचा तो मवाना खुर्द की ओर से कार मेरठ की ओर जा रही थी।

बना गांव के पास ही हल्का सा ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है। घने कोहरे के कारण ट्रक चालक ने अचानक तेजी से आयी कार को बचाने का प्रयास किया, जिससे गन्ने से भरा ट्रक पलट गया। वहीं, कार सवार भी बाल-बाल बचे, लेकिन ट्रक का चालक शाहनवाज पुत्र कल्लू गांव खाई खेड़ा मुजफ्फरनगर घायल हो गया।

ट्रक मालिक अमीर आजम ने बताया कि दुर्घटना में चालक को चोट आयी है। घने कोहरे के कारण अचानक आयी कार को बचाने के लिए चालक ने हल्का सा कट लिया, जिस कारण ट्रक एकाएक पलट गया। उधर, गुरुवार की रात हुई सड़क दुर्घटना के बाद शुक्रवार सुबह 11 बजे तक भी यह ट्रक सड़क के बीचो-बीच ही पड़ा रहा। जिस कारण बार-बार यातायात प्रभावित हो रहा है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें