Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेरठ-करनाल हाईवे पर बड़ा हादसा, अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक; कई के नीचे दबने की सूचना

मेरठ के बपारसी गांव के सामने मेरठ-करनाल हाईवे पे तेज मोड़ पर कैंटर अनियंत्रित होकर एचटी लाइन के खंभे को तोड़ते हुए खेत में पलट गयं हादसे मव ट्रक चालक की मौके पर उई दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर चालक को किसी तरह बाहर निकाला और शिनाख्त के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sat, 05 Oct 2024 05:19 PM (IST)
Hero Image
मेरठ-करनाल हाईवे पर बड़ा हादसा . .

जागरण संवाददाता, सरधना। थाना क्षेत्र के बपारसी गांव के सामने मेरठ-करनाल हाईवे पे तेज मोड़ पर कैंटर अनियंत्रित होकर एचटी लाइन के खंभे को तोड़ते हुए खेत में पलट गयं हादसे मव ट्रक चालक की मौके पर उई दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर चालक को किसी तरह बाहर निकाला और शिनाख्त के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि हादसे में परिचालक भी घायल हुए है।

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर के खुजेरा गांव निवाई आलिम पुत्र नसरा कैंटर चालक है। उसके साथ रूड़की निवासी इमरान पुत्र सलीम परिचालक का कार्य करता है। बताया गया कि शनिवार को वह कैंटर को लेकर मेरठ के लिए चले थे। जैसे ही मेरठ करनाल हाइवे पर बपारसी गांव के सामने पहुंचे तो तेज मोड़ पर कैंटर अनियंत्रित हो गया। जबतक चालक कुछ समझ पाता कैंटर हाईवे किनारे खेत मे पलट गया।

नीचे कूदने के प्रयास में चालक कैंटर के नीचे बाद गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि ग्रामीणों ने बताया परिचालक इमरान किसी तरह कैंटर से कूद गया। वह भी घायल बताया गया है। उधर, हादसे की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से चालक के शव को कैंटर की बॉडी के नीचे से किसी तरह बाहर निकाला। शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को दहेज दिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें