Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: मुठभेड़ में गोकशी के दो आरोपी ग‍िरफ्तार, एक के पैर में गोली लगी, एक फरार

मेरठ में पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़ में एक तस्कर के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है जबकि तीसरा फरार है। पुलिस फरार तस्कर की तलाश में जंगल में कांबिंग कर रही है। इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मैराजुद्दीन शातिर बदमाश है। वह गोकशी के मामलों में पहले भी जेल जा चुका है। तीसरे आरोपी की तलाश जारी है।

By Lokesh Sharma Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 19 Sep 2024 04:05 PM (IST)
Hero Image
पुल‍िस ने मुठभेड़ में गोकशी के दो आरोप‍ियों को दबोचा।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, मेरठ। गाय को हत्या के लिए ले जाते तीन आरोपियों को पुलिस ने घेरकर पकड़ने का प्रयास किया। उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग के बाद पुलिस ने दो आरोपितों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीसरा फरार हो गया। मुठभेड़ में पकड़े एक आरोपित के पैर में गोली लगी है। पुलिस फरार तीसरे आरोपित की तलाश में जंगल में कांबिंग कर रही है।

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि एक सूचना के बाद पुलिस ने बजौट जंगल में घेराबंदी की। यहां तीन युवक एक गोवंशी की हत्या का प्रयास कर रहे थे। पुलिस ने घेराबंदी की तो उन्होंने फायर कर दिए। पुलिस ने चमड़ा पैठ निवासी शातिर मो. मैराजुद्दीन को पैर में गोली हालत व उसके साथी वकील को गिरफ्तार कर लिया। उनका तीसरा साथी सोनू उर्फ भूरा फरार होने में सफल रहा। दोनों से पुलिस ने एक तमंचा, कारतूस, गोकशी में प्रयुक्त होने वाले उपकरण व एक जीवित गाय बरामद की।

इंस्पेक्टर लोहियानगर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मैराजुद्दीन शातिर बदमाश है। वह गोकशी के मामलों में पहले भी जेल जा चुका है। उसका पकड़ा गया दूसरा साथी बिजनौर के किरतपुर का रहने वाला है। वह मैराजुद्दीन के साथ मिलकर गोकशी करता था और अब स्वजन संग चमड़ा पैठ में ही रहने लगा था। उन्होंने बताया तीसरे आरोपित सोनू उर्फ भूरा की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें: 'महिला से पर्सनल कमरे में कौन सी जांच कर रहे थे?' एसपी सिटी ने दारोगा से पूछा सवाल तो 'साहब' नहीं दे पाए जवाब

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर