Move to Jagran APP

बागपत में शरारती तत्‍वों ने मंदिर में दो मूर्तियां की खंडित, लोगों में आक्रोश

बागपत के ग्राम हरचंदपुर के शिव मंदिर में असामाजिक तत्वों ने दो मूर्तियां खंडित कर दी। इससे ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। उनकी मांग है कि पुलिस जल्द ही दोष‍ियों को पकड़ कर मामले का राजफाश करें ।

By Taruna TayalEdited By: Wed, 13 Apr 2022 03:34 PM (IST)
बागपत में शरारती तत्‍वों ने मंदिर में दो मूर्तियां की खंडित, लोगों में आक्रोश
बागपत में असामाजिक तत्वों ने दो मूर्तियां खंडित कर दी।

बागपत, जागरण संवाददाता। ग्राम हरचंदपुर के शिव मंदिर में असामाजिक तत्वों ने दो मूर्तियां खंडित कर दी। इससे ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। उनकी मांग है कि पुलिस केस का जल्द राजफाश करें।

यह है मामला

मंगलवार शाम करीब तीन बजे असामाजिक तत्वों ने मंदिर में पहुंचकर दो मूर्तियां खंडित की। मंदिर में लोग पहुंचे तो घटना का पता चला। इससे वहां पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। घटना की पुलिस को सूचना दी गई।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

ग्रामीणों का कहना है कि असामाजिक तत्वों की माहौल बिगाड़ने की यह सोची समझी साजिश है। आरोप है कि शिकायत करने के बावजूद पुलिस घटना को गंभीरता से नहीं ले रही हैं। पुलिस कार्रवाई करने के बजाए मामले को दबाने के प्रयास में लगी है। पूर्व में कई बार मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम दिया जा चुका है। उनकी मांग है कि पुलिस असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई करें, ताकि भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृति न हो पाए। पुलिस से शिकायत करने वालों में श्रवण कुमार, विक्रम, रामवीर सिंह, अजीत सिंह, ओमवीर सिंह, अनुज, नितिन, विकास, विनोद आदि शामिल रहे। उधर बागपत सीओ अनुज कुमार मिश्र का कहना है कि मूर्ति खंडित करने वालों का पता किया जा रहा है। केस का जल्द ही राजफाश किया जाएगा।