Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Honey Trap: मासूम चेहरे से युवकों को फंसाती थीं महिलाएं, मेरठ में हनी ट्रैप गैंग का भंडाफोड़; सात गिरफ्तार

Meerut Crime News Update हनी ट्रैप गैंग की महिलाएं युवकों को फोन पर दोस्ती कर फंसाकर होटल ले जाती थीं और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाती थीं। दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराने की धमकी देकर युवकों से रुपये वसूलती थीं। गैंग के युवक पैसे न देने पर मारपीट करते थे। पुलिस ने 50 लाख रुपये की वसूली करने के दौरान गैंग को पकड़ा है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Thu, 05 Sep 2024 10:47 AM (IST)
Hero Image
Meerut News: मेरठ पुलिस ने हनीट्रैप में गिरफ्तार की महिलाएं व पुरुष।

जागरण संवाददाता, मेरठ। फोन पर दोस्ती कर दिल्ली की दो युवती नाम बदलकर युवकों को वह पहले प्रेमजाल में फंसाती थी। बाद में उन्हें होटल में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाती थी। इसके बाद उन्हें दुष्कर्म की धमकी देकर रकम वसूली जाती थी।

हनी ट्रैप गैंग गैंग की दोनों युवती व उनके पांच साथियों को बुधवार को परतापुर पुलिस ने दबोच लिया। दोनों परतापुर के काशी गांव निवासी युवक को अपने जाल में फंसाकर पांचों साथियों संग उससे 50 लाख रुपये की वसूली का प्रयास कर रही थी। पुलिस ने उनसे कार, बाइक, नकली आधार कार्ड व सात मोबाइल बरामद किए है।

हनी ट्रैप गैंग में शामिल थीं महिलाएं

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि दिल्ली, गाजियाबाद व मेरठ की युवती व कुछ युवक ने हनी ट्रैप गैंग बनाया। उत्तर पूर्वी दिल्ली के मौजपुर अशोक मोहल्ला निवासी रूहीना खान पुत्री अफजाल व भतीजी सुमैहया पुत्री अजर मुस्तफा के माध्यम से वह फोन कर लोगों को प्रेमजाल में फंसाती थीं। फिर वह उन्हें होटल में ले जाकर शारीरिक संंबंध बनाती थी। इसके बाद दुष्कर्म की धमकी देकर उनसे मोटी रकम वसूली जाती थी।

ये थे शामिल

इस गिरोह का मास्टर माइंड फिरोज पुत्र इशहाक निवासी राजीव नगर बैंक कॉलोनी मंडोली थाना हर्ष विहार दिल्ली है। गिरोह में आसिफ पुत्र सईद निवासी राजीव नगर थाना हर्ष विहार पूर्वी दिल्ली, अनिकेत पुत्र पप्पू निवासी सैनिक कॉलोनी कसेरूखेडा थाना लालकुर्ती मेरठ, दीपक पुत्र महेन्द्र सिंह निवासी डिल्ला थाना भोजपुर जनपद गाजियाबाद व फहीम पुत्र मो. फारूख निवासी शहीदनगर साहिबाबाद गाजियाबाद शामिल है।

पुलिस ने पकड़े आरोपित।

युवक को फोन पर जाल में फंसाया

एसपी सिटी ने बताया कि सुमैहया ने अपना नाम शालू शर्मा बदलकर परतापुर के काशी गांव निवासी एक युवक को फोन कर अपने जाल में फंसाया। उसे रिठानी के एक होटल में ले जाकर संंबंध बनाए। इसी दौरान रूहीना, फिरोज, आसिफ, अनिकेत, दीपक व फहीम संग होटल पर पहुंच गई और बहन संग दुष्कर्म करने का आरोप युवक पर लगाया। युवक को कार में बैठाकर पिटाई की और उसके खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराने की धमकी दी।

मामला निपटाने को मांगी रकम

एसपी सिटी ने बताया कि आरोपितों ने मामला निपटाने को 50 लाख रुपये मांगे। दस लाख रुपये में मामला निपटाने पर सहमति बनी। युवक ने स्वजन को फोन किया तो उन्होंने परतापुर पुलिस को सूचना दी। इसी बीच सुमैहया उर्फ शालू शर्मा, रूहीना अपने पांचों साथियों संग थाना परतापुर पहुंची तथा दुष्कर्म का आरोप लगाया। पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो सुमैहया को छोड़कर बाकी लोग फरार हो गए। पुलिस ने उन्हें काशी रोड से हिरासत में ले लिया और कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने हनी ट्रैप के इस खेल का राजफाश किया।

ये भी पढ़ेंः Vande Bharat Train: एक और वंदे भारत ट्रेन की सौगात, अब आगरा-वाराणसी का सफर मात्र सात घंटे में होगा पूरा

ये भी पढ़ेंः कासगंज में महिला अधिवक्ता की अगवा कर हत्या; सहावर की नहर में बरामद हुआ शव, वकीलों में आक्रोश

सुमहैया मोबाइल में मैसेज भेज दे रही थी पल-पल की खबर

युवक संग होटल में सुमैहया होटल के कमरे से बाहर मौजूद अपने साथियों को पल-पल की खबर माेबाइल से मैसेज से भेज रही थी। साथियों ने जब उसे होटल से बाहर आने को कहा तो वह युवक संग होटल से निकली। पहले से इंतजार करते उसके साथियों ने युवक को दबोच लिया और दुष्कर्म का आरोप लगा दिया। पुलिस ने मोबाइल चेक किए तो इसमें सभी मैसेज बरामद हुए। पहले के भी कुछ मैसेज मिले हैं। माना जा रहा है कि उन्होंने पहले भी इसी तरह हनी ट्रैप में फंसाकर कुछ और लोगों से वसूली की है। इन लोगों का पता लगाने का पुलिस प्रयास कर रही है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर