Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पिकअप में गत्ता लादकर जा रहे थे दो युवक, चेकिंग होती देख सकपका कर भागे; पुलिस को हो गया शक, फिर…

मेरठ में दौराला पुलिस ने हापुड़ से तस्करी कर लाए गए तीन लाख रुपये कीमत के पटाखों को पकड़ लिया। पुलिस ने एक पटाखा तस्कर राजू अग्रवाल को गिरफ्तार किया जबकि दूसरा तस्कर विवेक सिंघल उर्फ डब्बू फरार हो गया। पुलिस ने पिकअप गाड़ी से गत्ते की पेटियों में भरे पटाखे बरामद किए। फरार तस्कर की तलाश की जा रही है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Mon, 07 Oct 2024 05:38 PM (IST)
Hero Image
पकड़े गए पटाखों की कीमत तीन लाख रुपये बताई गई है।

जागरण संवाददाता, मोदीपुरम। हापुड़ से तस्करी कर तीन लाख रुपये कीमत के पटाखों को दौराला पुलिस ने पकड़े हैं। पिकअप गाड़ी में रखी गत्ते की पेटियों में पटाखे भरे हुए थे। पुलिस ने एक पटाखा तस्कर को धर दबोचा, जबकि दूसरा मौका पाकर फरार हो गया। पकड़े गए पटाखों की कीमत तीन लाख रुपये बताई गई है। 

यह है पूरा मामला

सोमवार को दौराला पुलिस दौराला गेट के पास चेकिंग कर रही थी। तभी मेरठ की ओर से दौराला की तरफ जा रही एक पिकअप गाड़ी को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। गाड़ी चालक ने तेज रफ्तार कर दी। पुलिस ने शक के आधार पर गाड़ी का पीछा किया। इस दौरान गाड़ी से कूदकर एक युवक भाग निकला, जबकि पुलिस ने चालक को धर दबोचा। 

गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें गत्ते की एक दर्जन पेटी भरी हुई थी। पेटी की तलाशी लेने पर उसमें पटाखे भरे मिले। पुलिस ने चालक से पटाखे के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह हापुड़ से लेकर आ रहा है, जिन्हें दौराला की दुकानों से मिले ऑर्डर के आधार पर सप्लाई करना है। 

गिरफ्तार पटाखा तस्कर की पहचान राजू पुत्र सतीश अग्रवाल निवासी गांव बड़ौदा थाना हाफिजपुर हापुड़ के रूप में हुई, जबकि फरार पटाखा तस्कर की पहचान विवेक सिंघल उर्फ डब्बू पुत्र महेश सिंघल निवासी मील बाजार दौराला के रूप में हुई है। 

दौराला थाना प्रभारी उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि पकड़े गए पटाखों की कीमत तीन लाख रुपये है। फरार पटाखा तस्कर भी गिरफ्तार किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: UP News: अब ऑनलाइन होगा परिषदीय स्कूलों के छात्रों का रिजल्ट, विद्यार्थियों का परिणाम प्रेरणा पोर्टल पर होगा अपलोड

यह भी पढ़ें: 35 करोड़ की ठगी का आरोपी राजीव दुबे पहुंचा DCP ऑफिस, पुलिस से बोला- मेरा तो डेढ़ साल पहले वीजा भी...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें