Move to Jagran APP

UP News : ई रिक्शा चालक बहुत देर से कर रहा था अजीब हरकतें, व्यापारियों को हो गया शक- जैसे ही युवक को पकड़ा तो फिर...

Meerut Police जानकारी के अनुसार कर्मचारियों ने उसकी जमकर पिटाई के बाद हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए। सूचना के बाद चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे। उन्होंने चोर को कुछ कहने की बजाय व्यापारियों को ही डांट लगा दी। पुलिस ने कारखाना स्वामी हेमंत की तहरीर पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर आरोपित वाहिद निवासी श्यामनगर लिसाड़ीगेट को जेल भेज दिया।

By sushil kumar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 18 Oct 2024 03:38 PM (IST)
Hero Image
चौकी प्रभारी ने चोर की पिटाई करने पर व्यापारियों को लगाई फटकार।

जागरण संवाददाता, मेरठ। ब्रह्मपुरी के साईंपुरम में कारखाने के अंदर से ट्रैक्टर का हुक और आक्सीजन सिलेंडर चोरी करते चोर को कर्मचारियों ने रंगेहाथ पकड़ लिया।

व्यापारियों ने उसकी पिटाई करने के बाद हाथ और पैर रस्सी से बांध दिए। उसके बाद पुलिस को सूचना दी। चौकी प्रभारी ने चोर की पिटाई करने पर व्यापारियों को ही फटकार लगा दी। इस पर आक्रोशित व्यापारियों ने हंगामा कर दिया। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी राजीव कुमार ने उन्हें शांत किया और चोर को थाने लेकर आ गए।

चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा 

साईंपुरम में हेमंत का कारखाना है। गुरुवार सुबह हेमंत के कर्मचारियों ने कारखाने से ट्रैक्टर के हुक और आक्सीजन सिलेंडर चोरी करते हुए एक ई-रिक्शा चालक को पकड़ लिया। कर्मचारियों ने उसकी जमकर पिटाई के बाद हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए। सूचना के बाद चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे। उन्होंने चोर को कुछ कहने की बजाय व्यापारियों को ही डांट लगा दी। पुलिस ने कारखाना स्वामी हेमंत की तहरीर पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर आरोपित वाहिद निवासी श्यामनगर लिसाड़ीगेट को जेल भेज दिया। व्यापारियों ने कहा कि क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। आए दिन चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं। बावजूद इसके पुलिस की ओर से कोई सख्त कार्रवाई नहीं की जाती है। ताकि चोरी की घटनाओं पर लगाम लग सके। 

दुल्हैड़ा चौहान में 9 साल के बच्चे के पैर में लगी गोली

मेरठ : सस्ते दर वाले लकी ड्रा योजना के प्लाट के आनलाइन पंजीकरण और आनलाइन भुगतान से संबंधित लिंक बनाने में देरी होने के कारण मेरठ विकास प्राधिकरण (मेडा) ने आवेदन करने की तिथि बढ़ा दी है। शुक्रवार को इससे संबंधित विज्ञप्ति का प्रकाशन होगा। उस तिथि से 15 दिन का अतिरिक्त समय दिया जाएगा। मेडा ने अपनी कालोनियों में 568 प्लाट को लकी ड्रा से बेचने का निर्णय किया है।

दुर्बल आय वर्ग (ईडब्ल्यूएस) यानी जिनकी आय वार्षिक तीन लाख रुपये तक है। उनके लिए 78 प्लाट हैं। अल्प आय वर्ग (एलआइजी) यानी जिनकी आय तीन लाख रुपये से अधिक व छह लाख रुपये तक है उनके लिए 490 प्लाट रखे गए हैं। आवेदन के लिए पंजीकरण की शुरुआत दो अक्टूबर से होनी थी और दो नवंबर अंतिम तिथि थी, लेकिन अभी तक इसका लिंक ही वेबसाइट पर नहीं बनाया जा सका, इसलिए अंतिम तिथि बढ़ाई गई है।

यह भी पढ़ें : यूपी में एक और एनकाउंटर, श्रावस्‍ती पुल‍िस के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर; पैर में लगी गोली

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।