Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: नियमों के खिलाफ चल रहा था ओयाे होटल… सील होने के बाद भी तीन जोड़े मिले, मचा हड़कंप

रजिस्टर में भी एंट्री में अनियमितता मिलने और कागजात नहीं दिखाए जाने पर उक्त होटल को पर सील लगा दी थी। सोमवार को उक्त होटल के पुन चलाने की सूचना पर एसडीएम अंकित कुमार व नायब तहसीलदार अंकित तोमर व इंस्पेक्टर क्राइम रामवीर सिंह मय फोर्स पहुंचे और चलता मिला और उसमें तीन जोडे़ भी मिले। पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों को देखकर हड़कंप मच गया और भाग खड़े हुए।

By Pankaj Tyagi Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 21 May 2024 03:00 AM (IST)
Hero Image
दो दिवस पूर्व बंद कराया होटल चलता मिला, तीन जोड़े भी मिले।

जागरण संवाददाता, मवाना। पुलिस द्वारा ओयो की फ्रेंचाइजी पर चल रहे होटल क्राउन प्लाजा को अनियमितता के चलते दो दिवस पर भले ही सील कर दिया, लेकिन सोमवार को वह चलता मिला। उसमें तीन जोडे़ भी बरामद हुए। 

एसडीएम कुमार की मौजूदगी में पुलिस बल ने मुख्य गेट पर ही ताला लगाकर सील कर दिया। एसडीएम ने पुलिस को होटल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की आदेश दिए।

यह है पूरा मामला

मध्य गंग नहर पुल के पास स्थित ओयो की फ्रेंचाइजी पर चल रहे होटल क्राउन प्लाजा पर आपत्तिजनक गतिविधियों की शिकायत पर शनिवार को एसडीएम अंकित कुमार के नेतृत्व में पुलिस द्वारा छापामारी की गई थी। 

छापे दौरान बगैर रजिस्ट्रेशन के दो जोड़े मिले थे जो आसपास गांव के थे और स्कूल की ड्रेस भी बैग में मिले थे, जिन्हें चेतावनी देकर भेज दिया गया था। रजिस्टर में भी एंट्री में अनियमितता मिलने और कागजात नहीं दिखाए जाने पर उक्त होटल को पर सील लगा दी थी। 

सोमवार को उक्त होटल के पुन: चलाने की सूचना पर एसडीएम अंकित कुमार व नायब तहसीलदार अंकित तोमर व इंस्पेक्टर क्राइम रामवीर सिंह मय फोर्स पहुंचे और चलता मिला और उसमें तीन जोडे़ भी मिले। 

पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों को देखकर हड़कंप मच गया और भाग खड़े हुए। पुलिस ने बिल्डिंग की मुख्य दरवाजे को बंद कर सील कर दिया। वहीं एसडीएम ने संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश भी दिए हैं।