Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: गर्लफ्रेंड के बेस्ट फ्रेंड से हो रही थी दिक्कत, ऐसी रची साजिश कि बॉयफ्रेंड कर बैठा अपराध; अब गिरफ्तार

गर्लफ्रेंड के बेस्ट फ्रेंड को फंसाने के लिए युवक ने तीन व्यापारियों से दस-दस लाख की रंगदारी मांगी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश कर दिया। आरोपी का कहना है कि गांव के युवक ने उसकी गर्लफ्रेंड को झांसे में लेकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया है। उसकी प्लानिंग थी कि युवक जेल चला जाएगा उसके बाद गर्लफ्रेंड से बात नहीं कर पाएगा।

By sushil kumarEdited By: Shivam YadavUpdated: Tue, 12 Sep 2023 06:00 AM (IST)
Hero Image
प्रेमिका के दोस्त को फंसाने के लिए भरतु नाई के नाम से मांगी 10 लाख की रंगदारी

सरधना, जागरण टीम: रोहटा में गर्लफ्रेंड के बेस्ट फ्रेंड को फंसाने के लिए युवक ने कुख्यात भरतु नाई के नाम से सर्राफ समेत तीन व्यापारियों से दस-दस लाख की रंगदारी मांगी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश कर दिया। आरोपी का कहना है कि गांव के युवक ने उसकी गर्लफ्रेंड को झांसे में लेकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया है। उसकी प्लानिंग थी कि युवक जेल चला जाएगा, उसके बाद गर्लफ्रेंड से बात नहीं कर पाएगा।

कंकरखेड़ा निवासी राजेश अग्रवाल की रोहटा के मुख्य बाजार में गौतम ज्वेलर्स की दुकान है। सोमवार की सुबह दुकान पर बैठे थे। तभी एक कॉल आई, जिसमें कॉलर ने अपना नाम कुख्यात बदमाश भरतु नाई बताकर दस लाख की रंगदारी मांगी। रकम नहीं देने पर चेतावनी दी कि जिंदा घर नहीं लौट पाएगा। दुकानदार अचानक आई दहशत भरी काल से बेहोश हो गया।

दो अन्य लोगों से भी मांगी रंगदारी तो हरकत में आई पुलिस

इससे पहले, शनिवार देर शाम इसी नंबर से सबमर्सिबल कारोबारी अशोक चौधरी से भी 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी। पुलिस ने गोपनीय तरीके से अशाेक चौधरी के घर पर पुलिस सुरक्षा भी लगा दी थी। 

इसके अलावा, बलावा कुराली गांव निवासी दस्तावेज लेखक से भी दस लाख की रंगदारी मांगी जा चुकी है। तीनों से रंगदारी मांगने में दो मोबाइल नंबरों का इस्तेमाल हुआ और भरतु नाई का नाम लेकर रंगदारी मांगी गई।

 

कॉल डिटेल निकालने पर हुआ खुलासा

पुलिस के मुताबिक, रंगदारी जिस नंबर से मांगी जा रही थी, उसे एक युवती चला रही थी। पुलिस ने कॉल डिटेल निकाली तो पता चला कि युवती की इस नंबर से लगातार गांव के मोहित और अंकुर से बातचीत हो रही थी। नंबर पर आईडी भी अंकुर की लगी हुई थी। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

खुद की प्लानिंग में फंसा मोहित गया जेल

एसपी देहात कमलेश बहादुर के मुताबिक, राजू उर्फ मोहित निवासी बाडम ने बताया कि गांव की एक युवती से उसके प्रेम संबंध थे। इसी बीच युवती उसके दोस्त अंकुर के संपर्क में आ गई। अंकुर ने युवती को बातचीत करने के लिए एक मोबाइल और दो नंबर दे दिए, जिस पर युवती अंकुर और मोहित से बातचीत करती थी। 

मोहित से युवती ने बातचीत करना बहुत कम कर दिया था। हाल में अंकुर से ही बातचीत हो रही थी। इसी बीच मोहित ने युवती का मोबाइल उठाकर सर्राफ, कारोबारी और दस्तावेज लेखक से रंगदारी मांग ली। 

मोहित ने बताया कि उसकी प्लानिंग थी कि मोबाइल नंबर अंकुर की आईडी पर है, इसलिए अंकुर ही रंगदारी के मामले में जेल चला जाएगा। उसके बाद उसकी गर्लफ्रेंड वापस उसी के पास लौट आएगी। अगर रंगदारी से रकम मिल गई तो और अभी अच्छा हो जाएगा। पुलिस ने मोहित के खिलाफ रंगदारी का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:- अय्याश पति को हो गया एचआईवी तो पत्नी पर लगाया लांछन फिर किया घिनौना काम, अब इस बात के लिए तड़पा रहा

यह भी पढ़ें:- UP Police ने जारी की 43 कुख्यातों की लिस्ट- लगाया गैंगस्टर एक्ट, जब्त होगी संपत्ति, कई मुकदमों की फाइल तैयार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर