Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Politics : राकेश टिकैत का बड़ा बयान, कहा- यूपी का यह DM एमएलसी के घर पर्चा लेकर जाता है क्योंकि वो MLC भाजपा का...

टिकैत ने कहा कि अधिकारी सरकार की कठपुतली होते हैं। उन्हें जो कहा जाता हैं वह करते हैं इसलिए इस धरने को थाने से उठाकर हाईवे टोल पर लेकर जाओ। राकेश ने साफ किया कि अब जब तक चुनाव रद्द नहीं होता तब तक आंदोलन हाईवे के टोल पर होगा। बता दें कि टिकैत किसानों के समर्थन में मौके पर पहुंचे थे।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 28 Sep 2024 06:07 PM (IST)
Hero Image
हाईवे के बजाए टोल पर दिया जाए धरना : टिकैत

जागरण संवाददाता, मेरठ। परतापुर थाने पर भाकियू के धरने पर पहुंचे भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि जिस देश के नेता मंदिर जाने के बहाने वोट मांगते हैं और जिस देश का राजा न्याय देने वालों के घर जाता हैं। उस देश का भविष्य अंधकार में हैं। देश को बचाना है तो आंदोलन करने होंगे।

हाईवे के बजाए टोल पर दिया जाए धरना : टिकैत

टिकैत ने कहा कि अधिकारी सरकार की कठपुतली होते हैं। उन्हें जो कहा जाता हैं वह करते हैं, इसलिए इस धरने को थाने से उठाकर हाईवे टोल पर लेकर जाओ। राकेश ने साफ किया कि अब जब तक चुनाव रद्द नहीं होता, तब तक आंदोलन हाईवे के टोल पर होगा।

उन्होंने कहा कि मोहिद्दीनपुर ही नहीं बुलंदशहर मुरादाबाद में भी डेलीगेट के पर्चे ऐसे ही रद्द किए गए हैं। बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि एक एमएलसी पर्चे में अपने पिता का नाम नहीं लिखता। डीएम एमएलसी के घर पर्चा लेकर जाता हैं और पिता का नाम लिखवाता हैं, क्योंकि वो एमएलसी भाजपा का था।

यह भी पढ़ें : Shahjahanpur News: यूपी पुलिस इंस्पेक्टर की बदतमीजी के बाद थाने के गेट पर धरने पर बैठे भाकियू कार्यकर्ता

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें