Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UPPCL: मेरठ में पांच घंटे नहीं आएगी बिजली, तीन बजे तक रहेगा संकट

मेरठ में कई क्षेत्रों में शुक्रवार को भी बिजली कटौती जारी रही। शनिवार को पेड़ों की छंटाई के कारण कुछ इलाकों में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। धिशासी अभियंता वीके सिंह ने बताया कि शनिवार को उपकेंद्र से संबंधित क्षेत्र में सुबह 10 से दोपहर तीन बजे तक पेड़ों की छंटाई का कार्य किया जाएगा। रामलीला बिजली उपकेंद्र में पानी टपकने से फाल्ट की आशंका है।

By OM Bajpai Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sat, 14 Sep 2024 09:52 AM (IST)
Hero Image
मेरठ में पांच घंटे नहीं आएगी बिजली

जागरण संवाददाता, मेरठ। कई क्षेत्रों में शुक्रवार को भी बिजली की कटौती जारी रही। फूलबाग, माधवपुरम, लिसाड़ी रोड, शास्त्रीनगर में कई बार कट लगे। टीपीनगर और मलियाना में भी बिजली की आवाजाही बनी रही। वहीं सिविल लाइंस में कई घंटे बिजली गुल रही। अधिशासी अभियंता वीके सिंह ने बताया कि शनिवार को उपकेंद्र से संबंधित क्षेत्र में सुबह 10 से दोपहर तीन बजे तक पेड़ों की छंटाई का कार्य किया जाएगा।

इस कारण एडीएम कंपाउंड, डीएम कंपाउंड, पीडब्ल्यूडी कालोनी, पांडव नगर, संजय नगर, पीएल शर्मा रोड, नेहरू रोड, विक्टोरिया पार्क, साकेत में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। इसके अलावा एल ब्लाक शास्त्रीनगर उपकेंद्र से संबद्ध के ब्लाक, वसुंधरा कालोनी, प्रवेश विहार में सुबह 10 से दोपहर दो बजे तक आपूर्ति बाधित रहेगी।

रामलीला बिजली उपकेंद्र में टपक रहा पानी, फाल्ट का अंदेशा

मेरठ: लगातार बरसात से बिजली उपकेंद्र में भी पानी टपक रहा है। रामलीला बिजली उपकेंद्र में कंट्रोल पैनल के ऊपर ही पानी टपकता देख कर्मचारियों ने आनन फानन में उस पर पन्नी डाल दी। कर्मचारियों के अनुसार, छत पहले से ही जर्जर है। अगर बरसात का दौर जारी रहता है तो सप्लाई बाधित हो सकती है। कंट्रोल पैनल के माध्यम से ही अलग-अलग क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति की जाती है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर