Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ड्यूटी से लौटी युवती ने देखा मंजर तो चीख पड़ी, फर्श पर ‘लाल निशान’ बता रहा था दास्तां, घर में दिनदहाड़े घुसे थे डकैत और…

बुढ़ाना गेट स्थित स्वामी पाड़ा में रविवार को शाम साढ़े चार बजे घर में घुसे पांच-छह बदमाशों ने लूटपाट शुरू कर दी। विरोध करने पर बेटी की हत्या कर दी और मां को घायल कर दिया। छोटी बेटी जब ड्यूटी से वापस लौटी तो वह घर का मंजर देख चीख पड़ी। घर में चारों तरफ खून के लाल निशान पड़े थे।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Sun, 16 Jun 2024 08:57 PM (IST)
Hero Image
बुढ़ाना गेट स्थित स्वामी पाड़ा में महिला से पूछताछ करती पुलिस।

जागरण संवाददाता, मेरठ। बुढ़ाना गेट स्थित स्वामी पाड़ा में रविवार को शाम साढ़े चार बजे घर में घुसे पांच-छह बदमाशों ने लूटपाट शुरू कर दी। विरोध करने पर बेटी की हत्या कर दी और मां को घायल कर दिया। छोटी बेटी जब ड्यूटी से वापस लौटी तो वह घर का मंजर देख चीख पड़ी। घर में चारों तरफ खून के लाल निशान पड़े थे।

पिता का 20 साल पहले निधन

कोतवाली के स्वामीपाड़ा में सविता स्वरूप पत्नी शिव स्वरूप (65) दो बेटी मोना और डॉली (40) के साथ स्वामीपाड़ा में रहती हैं। सविता के पति शिव स्वरूप जल निगम में इंजीनियर थे, 20 साल पहले उनका निधन हो चुका है। 

उनके स्थान पर बेटी मोना को नौकरी मिल गई थी। छोटी बेटी डॉली की भी प्राइवेट नौकरी करती है। दोनों बहनों ने शादी नहीं की थी। रविवार दोपहर 12 बजे डॉली नौकरी के लिए निकल गई। शाम को करीब साढ़े चार बजे वह घर आई तो बहन मोना और मां सविता खून में लथपथ पड़ी हुईं थी। 

खौफनाक मंजर देखकर उसकी चीख निकल गई। शोर सुनकर पड़ोसी बबली और दूसरे लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि मोना की मौत हो चुकी थी, सविता तड़प रही थी। 

लूट के बाद की गई हत्या: पुलिस

लोगों की सूचना पर कोतवाली थाना प्रभारी, सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार और एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे। सविता को पुलिस ने मेडिकल अस्पताल भिजवाया। 

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है। माना जा रहा है कि लूट के बाद हत्या की गई है। मोना की मां सविता स्वरूपव के सर पर भी वार किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: पुलिस के लिए सिरदर्द बन गए थे तीन चोर, एक रात हो गया आमना-सामना तो दोनों तरफ से हुई धांय-धांय, फिर…