Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'तू हर बार बेटी को ही क्यों जन्म देती है, अब वंश आगे कैसे बढ़ेगा? पत्नी से बच्चियों को छीनकर नहर में फेंकने चल पड़ा पिता

पीड़िता के अनुसार इस दौरान उसके दांत भी टूट गए और कमर में चोट आई। इसके बाद स्वजन नाजमा को लेकर सीएचसी पहुंचे। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद मेरठ रेफर कर दिया। कामिल ने बताया कि आरोपित लगातार फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। वहीं उसी दिन थाने में तहरीर दी गई थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 16 Aug 2024 04:49 PM (IST)
Hero Image
विरोध करने पर आरोपी ने पत्नी को डंडो से जमकर पीटा।

जागरण संवाददाता, सरधना। एक बार फिर एक व्यक्ति ने पिता-पुत्री के रिश्ते को कलंकित कर दिया है। इस बार भी मामला मढियाई गांव का ही है। जहां समाज में लड़कियों को देवी स्वरूप मानकर पूजा जाता है। वहीं, वंश चलाने के लिए पुत्र की प्राप्ति नहीं होने पर तीन बेटियों से परेशान होकर उन्हे गंगनहर में फेंकने के लिए आरोपित चला था। तभी उसकी पत्नी ने रोक लिया। जिस पर आरोपित ने उसके साथ लाठी-डंडों से मारपीटाई कर दी।

पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का लगाया आरोप

इसके बाद तीनों बेटियों को वह घर से लेकर चला था। लेकिन, शोर होने पर स्वजन व आसपास के ग्रामीण आ गए। जहां आरोपित ने उनके साथ भी मार पीटाई की और फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता स्वजन के साथ थाने पहुंची। जहां उसने आरोपित के खिलाफ तहरीर दी। स्वजन ने बताया कि आरोपित लगातार जान से मारने की धमकी दे रहा है। वहीं, पुलिस भी कार्रवाई नहीं कर रही है।

बेटियां पैदा होने से नाखुश हुआ पिता

मढियाई निवासी कामिल ने बताया कि उसकी बहन नाजमा पुत्र बीरबल का निकाह दस वर्ष पूर्व दिल्ली निवासी युवक से हुआ था। जिस पर शादी के बाद उसने चार लड़कियों को जन्मा था।

वहीं, एक पुत्री की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। बताया कि घर में सब खुश थे। लेकिन, नाजमा का आरोपित पति ना खुश था। क्योंकि, उसे अपना वंश चलाने के लिए एक बेटे की जरूरत थी। आरोप है कि बुधवार को वह शराब के नशे में धुत्त होकर आया और तीनों मासूम बेटियाें को लेकर गंगनहर में फेंकने की बात कहकर चल पड़ा।

तीनों बेटियों को नहर में फेंकना चाहता था आरोपी

जब नाजमा ने उसे रोकने का प्रयास किया। इस पर उसने लाठी-ड़डों से उसकी पिटाई कर अधमरा कर दिया। बताया कि आरोपित तीनों बेटियों को लेकर घर से निकला ही था। तभी आसपास के ग्रामीण आ गए और विरोध शुरू कर दिया। लेकिन, आरोपित ने उन्हे भी नहीं बख्शा और गाली-गलौज कर मार पिटाई शुरू कर दी। जिस पर ग्रामीणों व स्वजन ने तीनों बेटियों को उससे छीन लिया। वहीं, आरोपित फरार हो गया।

यह भी पढ़ें : Police Recruitment Exam: पुलिस भर्ती परीक्षा में 18 केंद्रों पर 259 शिक्षकों की कक्ष निरीक्षक में लगी ड्यूटी, प्रशासन ने कसी कमर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर