Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut Murder: मेरठ में सरेआम युवक की गला रेतकर हत्‍या, 15 घंटे बाद भी पुल‍िस के हाथ खाली

Meerut Crime News यूपी के मेरठ ज‍िले में युवक की हत्‍या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सघन आबादी के बीच एक युवक का गला रेत द‍िया गया और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। घटना को 15 घंटे से अधिक समय बीतने बाद भी पुलिस न तो मृत युवक की पहचान कर सकी और न ही हत्यारोपितों का सुराग लगा सकी।

By Vinod Phogat Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 08 Jul 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
शहर के बीच हुई हत्या ने पुलिस की गश्त पर खड़ा क‍िया सवाल।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, मेरठ। शहर में सुरक्षा व्यवस्था भगवान भरोसे है। शहर में सघन आबादी के बीच एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। इतना ही नहीं घटना को 15 घंटे से अधिक समय बीतने बाद भी पुलिस न तो मृत युवक की पहचान कर सकी और न ही हत्यारोपितों का सुराग लगा सकी। शहर ही नहीं देहात में भी हत्याओं का सिलसिला थम नहीं रहा है।

शहर के बीच हुई युवक की हत्या ने पुलिस की गश्त पर सवाल खड़ा कर दिया है। थाना पुलिस के अलावा 112 नंबर की गाड़ी भी रातभर गश्त पर रहती है और गली-गली में घूमने का दावा करती है। हाल ही में एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने जिले के सभी थानेदारों और सीओ को बैठक कर कानून का पाठ भी पढ़ाया था।

सोती रही पुल‍िस, युवक की हो गई हत्‍या 

उन्होंने सख्त लहजे में कहा था कि रात्रि गश्त में लापरवाही मिलने पर किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। बावजूद इसके शनिवार रात में नौचंदी थाना क्षेत्र की भवानी नगर कालोनी में युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई और पुलिस सोती रही।

यह भी पढ़ें: 'हम दोनों ने सल्फास खा लिया है', पत्नी से बोला पति- सुनते ही महिला की निकल गई चीख; जब बेटी की तरफ देखा तो...

यह विडियो भी देखें

यह भी पढ़ें: Ghazipur Triple Murder: गाजीपुर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, माता-पिता व बेटे की नृशंस हत्या