Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: ट्रैक्टर ट्रॉली में युवक की लाश देखकर मची खलबली, हत्या कर तीसरी मंजिल से नीचे फेंका शव

Murder In Meerut Update News डेरी के मकान के ऊपर बनी तीसरी मंजिल पर युवक परिवार सहित रहता था। सुबह उसकी लाश घर के बाहर खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में देखकर लोग हैरान रह गए। युवक की हत्या किसने की और क्या करण था पुलिस इसका पता लगा रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार पुलिस कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 02 Oct 2024 03:06 PM (IST)
Hero Image
Meerut News: युवक की हत्या के बाद घर पर जुटी भीड़।

जागरण संवाददाता, मेरठ। Meerut News: माधवपुरम सेक्टर तीन में एक युवक की हत्या कर शव को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। शव मकान के बहार नीचे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली के अंदर आकर गिरा। ट्रॉली में शव देखकर लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी l

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर शव को पोस्टमार्टम गृह के लिए भेज दियाl पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

किराए पर रहता था युवक

लक्की चड्ढा अपने परिवार के साथ माधवपुरम सेक्टर 3, 2D ब्लॉक में अंकित डेरी के मकान के ऊपर तीसरी मंजिल पर किराए पर रहते थे। वह मोहकमपुर स्थित गत्ता फैक्ट्री में काम करते थे। बुधवार सुबह चार बजे उनका शव मकान के सामने खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली के अंदर मिला। शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। आसपास के काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। स्वजन ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

तीसरी मंजिल से घर के सामने खड़ी ट्रॉली में फेंका शव

स्वजन का आरोप है कि बदमाशों ने उसकी हत्या करके शव को तीसरी मंजिल से घर के सामने खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली के अंदर फेंक दिया।

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। सारे मामले की जांच की जा रही है और आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः आगरा जनकपुरी में युवक ने खर्च किए साढ़े तीन हजार रुपये के नकली नोट; 500-500 की जाली करेंसी चलाने वाला जेल भेजा

ये भी पढ़ेंः Amroha News: कारतूस से लिखा नाम और तमंचा संग दिखाए डोले, युवक की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

अंकित त्यागी के मकान में रहता था युवक

पुलिस का कहना है कि युवक अंकित त्यागी के मकान की तीसरी मंजिल पर किराए पर रहता था। नीचे दूध की डेयरी है और ऊपर तीन किराएदार रहते हैं सभी से मामले की जानकारी ली जा रही है । 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें