Move to Jagran APP

नलकूप पर युवक की गोली मारकर हत्या

सरधना के महादेव गांव में नलकूप पर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामले में दो सगे भाइयों समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। वारदात के बाद गांव और क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Apr 2022 07:59 PM (IST)Updated: Mon, 18 Apr 2022 07:59 PM (IST)
नलकूप पर युवक की गोली मारकर हत्या

मेरठ, जेएनएन। सरधना के महादेव गांव में नलकूप पर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामले में दो सगे भाइयों समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। वारदात के बाद गांव और क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

थानाक्षेत्र के महादेव गांव निवासी वत्सल त्यागी (21) पुत्र प्रदीप त्यागी रविवार रात गांव के पास स्थित अपने नलकूप पर गया था। चारपाई पर लेटा वत्सल ईयरफोन लगाकर मोबाइल में कुछ देख रहा था। आसपास मौजूद ग्रामीणों के मुताबिक, देर रात गांव निवासी गोल्डी व सौरभ पुत्रगण नरेंद्र और अमित उर्फ बाबी पुत्र रमेश चंद वहां पहुंचे और वत्सल की छाती में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण व स्वजन मौके पर पहुंचे। उसे गंभीर हालत में सरधना सीएचसी ले गए। जहां, मृत घोषित कर दिया गया। गोली किस हथियार से चलाई गई, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही इसका पता चलेगा। मृतक के रिश्तेदार पंकज त्यागी की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है। सोमवार को एसपी देहात केशव कुमार, सीओ आरपी शाही मौके पर पहुंचे और लोगों से घटना की जानकारी ली। जमीन का विवाद बना कारण

ग्रामीणों के मुताबिक, दोनों के परिवारों में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था लेकिन इतनी बड़ी घटना होने की किसी को उम्मीद नहीं थी। यह भी चर्चा है कि कई वर्ष पूर्व वत्सल के पिता प्रदीप और आरोपितों के पिता नरेंद्र में झगड़ा हुआ था, जिसमें नरेंद्र की मौत हो गई थी। तभी से आरोपित इस परिवार से रंजिश रखते थे। मां-बाप का इकलौता बेटा

प्रदीप के रिश्तेदारों ने बताया कि वत्सल अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। वह मेरठ के निजी विश्वविद्यालय से बीएससी कर रहा था। गांव वालों के मुताबिक, वत्सल शांत स्वभाव का था। सोमवार दोपहर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

---

हिरासत में लिए गए तीनों आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद उन्हें जेल भेजा जाएगा। वारदात का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

-केशव कुमार, एसपी देहात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.