Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एडीआरएम ने रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण, हिदायतें

प्रयागराज रेलवे मंडल के एडीआरएम शनिवार को सुबह पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से मीरजापुर रेलवे स्टेशन का फुट प्लेट निरीक्षण करते हुए चुनार निकल गए। निरीक्षण के दौरान स्टेशन पर स्थानीय अधिकारी अपने वर्दी में मौके पर मुस्तैद रहे है।

By JagranEdited By: Updated: Sat, 01 Jun 2019 07:07 PM (IST)
Hero Image
एडीआरएम ने रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण, हिदायतें

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : प्रयागराज रेलवे मंडल के एडीआरएम शनिवार को सुबह पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से मीरजापुर रेलवे स्टेशन का फुट प्लेट निरीक्षण करते हुए चुनार स्टेशन को निकल गए। निरीक्षण के दौरान स्टेशन पर स्थानीय अधिकारी वर्दी में मौके पर मुस्तैद रहे है। एडीआरएम ने रेल अधिकारियों की एक तरफ नजर दौड़ाकर देखा और इंजन में बैठे-बैठे स्टेशन का मुआयना किया। हालांकि दो मिनट बाद ट्रेन आगे के लिए रवाना हो गई।

एडीआरएम अनुराग अग्रवाल सुबह नौ बजे के लगभग पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से मीरजापुर रेलवे स्टेशन पहुंचे। जहां उनके आने की सूचना पर स्थानीय अधिकारी आगवानी करने के लिए प्लेटफार्म दो पर पहले से ही तैनात रहे। एडीआरएम पुरुषोत्तम एक्सप्रेस के इंजन में चालक की दूसरी वाली सीट पर बैठे थे। ट्रेन रुकते ही स्टेशन के चारो तरफ खुद निगाहें दौड़ाकर देखा और लगभग दो मिनट बाद ट्रेन आगे के लिए रवाना हो गई। उनके यहां से जाते ही स्टेशन पर स्थानीय अधिकारियों ने राहत की सांस ली। हालांकि इस दौरान एडीआरएम के आने की सूचना मिलते ही स्टेशन के तीनों प्लेटफार्म को चमकाने के लिए अलसुबह से ही कवायद शु्रू हो गई थी। वहीं दोपहर में वापसी के दौरान भी स्टेशन को चमकाया जा रहा था कि कहीं कोई कमी उन्हें न मिलने पाए। महानगरी एक्सप्रेस से वापस प्रयागराज जाने की सूचना पर स्थानीय अधिकारी प्लेटफार्म तीन पर दोपहर में पहुंच गए थे। रेलवे स्टेशन पर सीएमआइ एके अकेला, सीआइटी परवेज अहमद आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप