Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शार्ट सर्किट से जला ओएचई का इंसुलेटर, नहीं गुजरी ट्रेन

स्थानीय रेलवे स्टेशन के डाउन लाइन के ओएचई पोल पर लगा इंसुलेटर शार्ट सर्किट से रविवार को जल गया। जानकारी होते ही ओएचई विभाग के लोग मौके पर पहुंचकर दुरुस्त करना शुरू कर दिया। इस दौरान एक घंटे तक पूरा ब्लाक लिया गया था जिसके कारण प्लेटफार्म एक व दो से कोई ट्रेन नहीं गुजरी।

By JagranEdited By: Updated: Mon, 20 Jan 2020 12:14 AM (IST)
Hero Image
शार्ट सर्किट से जला ओएचई का इंसुलेटर, नहीं गुजरी ट्रेन

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : स्थानीय रेलवे स्टेशन के डाउन लाइन के ओएचई पोल पर लगा इंसुलेटर शार्ट सर्किट से रविवार को जल गया। जानकारी होते ही ओएचई विभाग के लोग मौके पर पहुंचकर दुरुस्त करना शुरू कर दिया। इस दौरान एक घंटे तक पूरा ब्लाक लिया गया था जिसके कारण प्लेटफार्म एक व दो से कोई ट्रेन नहीं गुजरी।

नई दिल्ली से हावड़ा की तरफ जाने वाली डाउन लाइन पर दोपहर में अचाकन ओएचई पर लगा इंसुलेटर शार्ट सर्किट से जल गया और आवागमन कुछ देर के लिए बंद हो गया। बताया जा रहा है कि बंदर के चढ़ने के कारण इंसुलेटर शार्ट कर जल गया है। ओएचई टीम वैन के साथ पहुंचकर लाइन को कटवाया और एक घंटे का डिप्टी एसएस आफिस द्वारा ब्लाक लेकर दुरुस्त करने का कार्य किया गया। साथ ही अन्य ढीले लटके हुए तारों को भी दुरुस्त कर दिया गया। इस दौरान डाउन लाइन की तरफ जाने वाली मालगाड़ी तथा अन्य ट्रेन नहीं गुजरी।

यह विडियो भी देखें