Move to Jagran APP

जान जोखिम में डालकर किया रेल ट्रैक पार

मंगलवार को सबरी रेलवे फाटक बंद होने की वजह से जान जोखिम में डालकर रेलवे ट्रैक पार करते लोग दिखाई दिए। साइकिल सवार भी पीछे नहीं रहे और जहां से जगह मिली लोगों ने ट्रैक पार किया। इस दौरान कई बार ट्रेन गुजरते समय भी लोगों ने ट्रैक पार करने से परहेज नहीं किया।

By JagranEdited By: Updated: Tue, 25 Sep 2018 10:49 PM (IST)
Hero Image
जान जोखिम में डालकर किया रेल ट्रैक पार

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : मंगलवार को सबरी रेलवे फाटक बंद होने की वजह से जान जोखिम में डालकर रेलवे ट्रैक पार करते लोग दिखाई दिए। साइकिल सवार भी पीछे नहीं रहे और जहां से जगह मिली लोगों ने ट्रैक पार किया। इस दौरान कई बार ट्रेन गुजरते समय भी लोगों ने ट्रैक पार करने से परहेज नहीं किया।

सबरी फाटक बंद करने के पीछे वजह यह रही कि यहां रेलवे लाइन को दुरुस्त करने का काम किया गया। इसकी वजह से यह फाटक सुबह आठ बजे से शाम छह बजे तक बंद रहा। काम पूरा होने के बाद शाम छह बजे फाटक खुलने पर ही आम लोगों को राहत मिल सकी। स्थानीय निवासी शंकर ने बताया कि बताया कि फाटक बंद होने के बाद दिन भर लोगों ने पैदल ही ट्रैक पार किया और यह सिलसिला शाम तक चलता रहा। वहीं कुछ लोगों ने साइकिल कंधे पर लादकर ट्रैक पार किया। जबकि काम कर रहे अधिकारियों व कर्मचारियों ने इसके लिए मना भी किया। अज्ञात महिला का मिला शव

मंगलवार को नटवा मलिन बस्ती के सामने रेलवे ट्रैक के पास एक अज्ञात महिला का शव मिला जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई के लिए भेज दिया है। कटरा कोतवाली के पुलिस एसएसआई चंद्रशेखर यादव ने बताया कि महिला की उम्र करीब 45 वर्ष के आसपास है और उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।