Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mirzapur News: मकान का ताला तोड़कर जेवरात सहित 50 हजार नकदी की चोरी, पुलिस दर्ज नहीं कर रही मामला

मीरजापुर के छोटा मीरजापुर मोहल्ले में एक घर में चोरी हुई है। घर की मालकिन जाहिदा ने बताया कि वह विवाद के कारण घर से बाहर रह रही थी और घर का ताला बंद था। चोरों ने ताला तोड़कर 50 हजार रुपये नकदी जेवरात और अन्य सामान चोरी कर लिया। जाहिदा ने पुलिस को सूचना दी लेकिन तहरीर देने के बावजूद मामला दर्ज नहीं किया गया।

By Prashant Kumar Yadav Edited By: Shivam Yadav Updated: Sun, 15 Sep 2024 03:09 AM (IST)
Hero Image
मीरजापुर : कटरा कोतवाली के पुराना मीरजापुर में चोरी के बाद बिखरा सामान। (वीडियो ग्रैब) ।

जागरण संवाददाता, मीरजापुर। कटरा कोतवाली के छोटा मीरजापुर मोहल्ले के रहने वाली जाहिदा मो. के मकान का ताला तोड़कर चोर जेवरात सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। सामानों में जेवरात तथा 50 हजार रुपये नकदी सहित अन्य सामान शामिल हैं।

छोटा मीरजापुर मोहल्ले के रहने वाली जाहिदा मो. ने बताया कि वह विवाद के कारण अपने बच्चों को लेकर घर से बाहर रह रही हैं। ऐसे में मकान में ताला बंद चल रहा है, जिसका फायदा उठाते हुए चोर दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। सभी कमरे को खंगालते हुए उसमें रखे 50 हजार रुपये नकदी, जेवरात, कपड़ा सहित अन्य सामान उठा ले गए।

जब घर लौटकर आई तो देखा कि दरवाजे में लगा ताला टूटा है। कमरे के सामान भी बिखरे हैं। जानकारी होने पर घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस नहीं आई। तहरीर देने के बावजूद अभी तक मेरा मुकदमा दर्ज नहीं किया गया।

घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई फिर भी मेरा मामला दर्ज नहीं किया जा रहा है। पुलिस बोल रही है कि खुद चोरों को पकड़कर ले आए। ऐसे वह में कहा से चोरों को पकड़कर ले आए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर