Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पूर्वा डीलक्स एक्सप्रेस के पैंट्री कार वेंडरों का स्टेशन पर हंगामा

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म तीन पर मंगलवार की देर रात

By JagranEdited By: Updated: Wed, 13 Jun 2018 11:17 PM (IST)
Hero Image
पूर्वा डीलक्स एक्सप्रेस के पैंट्री कार वेंडरों का स्टेशन पर हंगामा

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म तीन पर मंगलवार की देर रात ग्यारह बजे के लगभग पूर्वा डीलक्स एक्सप्रेस 12381 अप के पैट्री कार वेंडरों को पानी बेचने को लेकर स्थानीय वेंडरों ने मार दिया। यह आरोप लगाते हुए ट्रेन के समस्त वेंडर इकट्ठा हो गए और कार्रवाई की मांग को लेकर प्लेटफार्म पर हंगामा करने लगे। आरोप लगाया कि स्टेशन पर अवैध वेंडर स्टेशन पर खाना व पानी बेचते है। इसकी जानकारी होते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर हंगामा कर रहे वेंडरों का समझाकर शांत कराया। इसके कुछ ही देर बाद ट्रेन अपने गंतव्य को रवाना हो गई।

मांडा व मेजा स्टेशन पर ओईएच तार टूटने के कारण रात साढ़े दस बजे के लगभग पूर्वा डीलक्स एक्सप्रेस मीरजापुर स्टेशन पर पहुंचते ही अचानक रुक गई। हालांकि यह ट्रेन रेलवे स्टेशन पर स्टापेज नहीं है। ट्रेन के रुकते ही स्थानीय वेंडर चाय, पानी, खाने का पैकेट तथा अन्य सामान बेचने के लिए पहुंच गए। ज्यादा देर रुकने का कारण पूर्वा एक्सप्रेस के पैट्री कार के वेंडर सुनील औरंगाबाद बिहार व कालिका साव निवासी पटना को हुई तो वे पानी का बोतल लेकर बेचने लगे। यह देख स्थानीय वेंडरों को नागवार लगा और कहासुनी करने लगे और मारपीट करने लगे। इस दौरान प्लेटफार्म पर खड़े कुछ यात्रियों ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को अलग किया तो स्थानीय वेंडर पुलिस को देख वहां से निकल लिया। वेंडरों ने मारने का लगाया आरोप

पूर्वा एक्सप्रेस के वेंडर सुनील व कालिका साव का आरोप है कि पानी बेच रहे थे। इसी बीच स्थानीय व अवैध वेंडर आए और पानी बेचने के लिए मना करने लगे। इंकार करने पर हम दोनों को मारने लगे। इससे आक्रोशित पैट्री कार के समस्त वेंडरों ने हंगामा करने लगे। हालांकि जब तक स्टेशन पर ट्रेन खड़ी रही तब तक वेंडरों ने आक्रोश जताते हुए शोरशराबा कर रहे थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें