Move to Jagran APP

जूता पहनकर मंदिर के मुख्य द्वार तक पहुंचे सेक्टर मजिस्ट्रेट, नगर विधायक बोले- भाग जा नहीं तो पिट जाएगा; देखें VIDEO

विंध्यवासिनी मंदिर के मुख्य द्वार पर जूता पहनकर पहुंचे सेक्टर मजिस्ट्रेट को नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा ने जमकर फटकार लगाई। विधायक ने कहा तुरंत मंदिर से बाहर निकल जाओ नहीं तो पिट जाओगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सेक्टर मजिस्ट्रेट के मंदिर के अंदर जूता पहनकर जाने पर पुरोहितों ने भी एतराज जताया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 08 Oct 2024 09:37 AM (IST)
Hero Image
सेक्टर मजिस्ट्रेट को फटकार लगाते नगर विधायक (स्क्रीनग्राब)

जागरण संवाददाता, मीरजापुर। मां विंध्यवासिनी मंदिर के मुख्य द्वार पर जूता पहनकर पहुंचे सेक्टर मजिस्ट्रेट को देखकर नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा भड़क गए। उन्होंने सेक्टर मजिस्ट्रेट से मंदिर से बाहर निकाल जाने की चेतावनी दी। कहा कि तत्काल मंदिर से बाहर निकल जाओं नहीं तो पीट जाओगे।

वर्तमान में विंध्याचल में शारदीय नवरात्र का मेला चल रहा है। सुरक्षा के लिए सेक्टर मजिस्ट्रेटों की तैनाती की गई है। इसी दौरान एक सेक्टर मजिस्ट्रेट की डयूटी विंध्याचल में थी जो रविवार की दोपहर अचानक जूता पहनकर मंदिर की सीढ़ियों से चढ़कर मां विंध्यवासिनी के मुख्य द्वार तक पहुंच गए।

पुरोहितों ने जताई नाराजगी

यह देख कुछ पुरोहितों ने नाराजगी जताई। देखते ही देखते सेक्टर मजिस्ट्रेट को पुरोहितों व पुलिसकर्मियों ने घेर लिया। इसी बीच किसी ने मामले की जानकारी नगर विधायक को दी।

जानकारी होते ही वह मंदिर पर पहुंचे। उन्होंने सेक्टर मजिस्ट्रेट को पकड़ लिया। कहा कि तुमकाे मंदिर के कायदे कानून के बारे में पता नहीं जो इतनी घोर लापरवाही बरत रहे हो। यहां तक जूता पहनकर आया जाता है....यही संस्कार है.....। यह सुन सेक्टर मजिस्ट्रेट के पसीने छूट गए। नगर विधायक मौके पर ही फटकार लगाई।

इस पर सेक्टर मजिस्ट्रेट ने इस गलती के लिए सभी से माफी मांगी। इसके बाद उसे तत्काल मंदिर से बाहर निकाल दिया गया।

इसे भी पढ़ें: योगी सरकार का गायों को लेकर बड़ा फैसला, सभी जिलों के डीएम को जारी किए गए निर्देश

इसे भी पढ़ें: इंडिगो एयरलाइंस के विमान ने हवा में खाए तीन गोते, यात्रियों की सांसें अटकी; खुले लगेज बॉक्स

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।