Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रेलवे स्टेशन पर पसरा रहा सन्नाटा

नगर में दो दिनों से लगातार बवाल को देखते हुए लोग अपनी यात्रा का रद कर दिया। इस दौरान मीरजापुर रेलवे स्टेशन परिसर में गुरुवार को सन्नाटा पसरने के साथ तीनों प्लेटफार्म की कुर्सियां खाली रही। टिकट काउंटर पर टिकट लेने वाले यात्री नहीं दिखे। रोजाना यात्रा करने वाले नगर के व्यापारी वर्ग के लोग भी नहीं दिखे। टी स्टालों पर भी संचालक व वेंडर आराम फरमाते नजर आए।

By JagranEdited By: Updated: Thu, 22 Nov 2018 06:51 PM (IST)
Hero Image
रेलवे स्टेशन पर पसरा रहा सन्नाटा

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : नगर में दो दिनों से लगातार बवाल को देखते हुए लोग अपनी यात्रा का रद कर दिया। इस दौरान मीरजापुर रेलवे स्टेशन परिसर में गुरुवार को सन्नाटा पसारने के साथ तीनों प्लेटफार्म की कुर्सियां खाली रही। टिकट काउंटर पर टिकट लेने वाले यात्री नहीं दिखे। रोजाना यात्रा करने वाले नगर के व्यापारी वर्ग के लोग भी नहीं दिखे। टी स्टालों पर भी संचालक व वेंडर आराम फरमाते नजर आए।

नगर में मंगलवार को विहिप द्वारा निकाले गए जुलूस के दौरान हुए बवाल तथा बुधवार को बारावफात के दिन निकले जुलूस के दौरान दो समुदाय के लोगों के बीच बवाल हो गया था। लगातार दो दिनों के बवाल को देखते हुए लोग सहम गए और अपने घरों को छोड़कर कही जाना मुनासिब नहीं समझे और अपनी यात्रा को रद करना ही समझदारी माना। वही बवाल की जानकारी अन्य जनपदों के लोगों को होना भी स्टेशन पर सन्नाटा होना एक कारण माना जा रहा है कि लोग हालात सामान्य होने के बाद ही अपनी यात्रा करेंगे। दोपहर में जहां महानगरी के समय स्टेशन परिसर के अलावा प्लेटफार्म यात्रियों से खचाखच भरा रहता था और जनरल काउंटर पर टिकट निकालने वाले यात्रियों की दो-दो लाइनें लगती थी। वही गुरुवार को पूरी तरह से दोनों टिकट काउंटर खाली रहा। काउंटर के अंदर बैठे रेलवे के बाबू यात्रियों की राह देखते हुए नजर आए।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें