Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mirzapur Crime News: गैर इरादतन हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

मीरजापुर के चील्‍ह में सवा महीने पहले हुई मारपीट में घायल सच्चे लाल यादव की गुरुवार को उपचार के दौरान हुई मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने पूर्व में दर्ज किए मुकदमों के अलावा गैर इरादतन हत्या का भी केस दर्ज कर लिया है। साथ ही पांच आरोपितों में से तीन को गांव स्थित घर से गिरफ्तार भी कर लिया।

By Arun Kumar MishraEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Fri, 15 Dec 2023 04:41 PM (IST)
Hero Image
पांच आरोपियों में से तीन को घर से क‍िया गया गिरफ्तार।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

संवाद सूत्र, चील्ह (मीरजापुर)। क्षेत्र के तिलठी गांव में सवा माह पूर्व हुई मारपीट में घायल सच्चे लाल यादव की गुरुवार को उपचार के दौरान हुई मौत के मामले में पुलिस ने पूर्व में दर्ज किए मुकदमों के अलावा गैर इरादतन हत्या का भी केस दर्ज कर लिया है। साथ ही पांच आरोपितों में से तीन को गांव स्थित घर से गिरफ्तार भी कर लिया।

यह जानकारी चेतगंज चौकी प्रभारी आशुतोष सिंह ने देते हुए बताया कि दो आरोपित फरार हैं, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि बीते दो नवंबर को पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई थी। इसमें एक पक्ष से सच्चे लाल यादव गंभीर रूप से घायल हो गए थे और उनकी मौत हो गई।

तीन आरोपी ग‍िरफ्तार, दो फरार  

इस संबंध में मृतक के बड़े भाई बच्चे लाल यादव ने पड़ोस में रहने वाले पांच लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया था। इसमें आरोपित शिवकुमार यादव, विवेक कुमार यादव एवं सोहन यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि सोढ़ी उर्फ अमरेश तथा मिथिलेश पुलिस की पकड़ से दूर हैं। चौकी प्रभारी ने बताया कि पूर्व में दर्ज मुकदमों के अलावा गैर इरादतन हत्या का भी मुकदमा बढ़ाया गया है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur: चेतावनी के बावजूद लाउडस्पीकर लगाने पर दर्ज होगा मुकदमा, पुलिस ने दे दिया अल्टीमेटम