Move to Jagran APP

मिर्जापुर में हादसा: दर्शनार्थियों से भरे मालवाहक ऑटो व यात्री बस की टक्कर में तीन की मौत, 19 लोग घायल

Road Accident in Mirzapur उत्‍तर प्रदेश के मिर्जापुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। घटना के बाद वाहन में फंसे लोगों को निकालने के लिए जेसीबी का सहारा लिया गया। टक्कर मारने के बाद बस लेकर चालक फरार हो गया। बस में भी दर्शनार्थी सवार थे।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Sun, 28 Jul 2024 11:08 AM (IST)
Hero Image
सड़क हादसे में तीन की मौत हो गई। जागरण
जागरण संवाददाता, मिर्जापुर। मिर्जापुर -प्रयागराज मार्ग पर खम्हरिया दमुआन कटरा नर्वदेश्वर शिव मंदिर के पास रविवार सुबह छह बजे दर्शनार्थियों से भरे मालवाहक आटो (बजाज मैक्सिमा) और यात्री बस की आमने-सामने टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 19 दशनार्थी घायल हो गए। चार घायलों को बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। वही 15 का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। एक छोटे लोडर ऑटो पर 22 लोग सवार थे।

घटना के बाद वाहन में फंसे लोगों को निकालने के लिए जेसीबी का सहारा लिया गया। टक्कर मारने के बाद बस लेकर चालक फरार हो गया। बस में भी दर्शनार्थी सवार थे। मौके पर एएसपी नितेश कुमार तीन थानो की फोर्स के साथ राहत बचाव कार्य में लगे रहे।

10 सर्रोई स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से मिर्जापुर ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। एक बच्चे की हालत गंभीर बनी है। मालवाहक पर सवार लोग कड़े मानिक से विंध्याचल दर्शन करने आ रहे थे।

इसे भी पढ़ें-'कौन क्या कहता है परवाह नहीं, मुख्यमंत्री के साथ था और रहूंगा': फतेह बहादुर सिंह

इसे भी पढ़ें-भारी विरोध के बीच होटल बनारस कोठी और रिवर पैलेश पर गरजा हथौड़ा और बुलडोजर

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।