Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मीरजापुर में बड़ा हादसा: हाईवे पर सुबह की सैर करने गए तीन लोगों को ट्रक ने रौंदा, दो की मौके पर मौत, एक ने अस्‍पताल में तोड़ा दम

उत्‍तर प्रदेश के मीरजापुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां अचानक अनियंत्रित ट्रक ने सुबह टहल रहे लोगों को रौंद दिया। इससे अफरा तफरी मच गई। घटना में दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक ने अस्‍पताल में दम तोड़ दिया। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच करने में जुट गई।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Thu, 04 Jul 2024 12:19 PM (IST)
Hero Image
सड़‍क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। सांकेतिक तस्‍वीर

 जागरण संवाददाता, मीरजापुर। वाराणसी मीरजापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर चुनार रेलवे क्रॉसिंग के सामने सुबह की सैर करने गए तीन लोगों को ट्रक ने रौंद दिया, जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरे व्यक्ति की ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

गुरुवार की सुबह रोजाना की भांति उस्मानपुर निवासी 70 वर्षीय शुकालु यादव , 56 वर्षीय लाल बहादुर वर्मा व 55 वर्षीय लल्लन वर्मा घर से टहलने के लिए हाईवे पर गए थे।

इसे भी पढ़ें- यूपी में आठ तक बरसेंगे जमकर मेघ, लखनऊ-गोरखपुर सहित इन 60 जिलों में IMD ने जारी किया अलर्ट

सुबह सवा पांच बजे तीनों टहलने के बाद वापस घर की ओर आ रहे थे उसी समय वाराणसी से मीरजापुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रौंद दिया और मीरजापुर की ओर भाग निकला।

हादसे में लालबहादुर वर्मा व शुकालू यादव की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल लल्लन वर्मा को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें-सिद्धार्थनगर में मवेशी के लिए घास काटने गई महिला को कुत्तों ने नोचा, इलाज के दौरान तोड़ा दम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें