Move to Jagran APP

Road Accident in Mirzapur: मीरजापुर में दर्दनाक हादसा, ट्रक-बोलेरो की टक्कर में तीन की मौत; छह घायल

Road Accident in Mirzapur उत्तर प्रदेश के मीरजापुर में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हुआ। ड्रमंडगंज क्षेत्र के बड़का घुमान के पास ट्रक और बोलेरो की टक्कर में बाइक चपेट में आने से तीन की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ड्रमंडगंज लाया गया। गंभीर रूप से घायल चार लोगों को जिला अस्पताल मीरजापुर रेफर कर दिया गया।

By Jagran News Edited By: Swati Singh Updated: Fri, 15 Mar 2024 07:23 PM (IST)
Hero Image
मीरजापुर में दर्दनाक हादसा, ट्रक-बोलेरो की टक्कर में तीन की मौत
जागरण संवाददाता, मीरजापुर। उत्तर प्रदेश के मीरजापुर में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हुआ। ड्रमंडगंज क्षेत्र के बड़का घुमान के पास ट्रक और बोलेरो की टक्कर में बाइक चपेट में आने से तीन की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ड्रमंडगंज लाया गया। गंभीर रूप से घायल चार लोगों को जिला अस्पताल मीरजापुर रेफर कर दिया गया।

डॉक्टरों ने मध्य प्रदेश के मऊगंज जनपद के हनुमना थाना के मझिगवां निवासी बाइक सवार गोविंद मौर्य, हलिया थाना क्षेत्र के गुर्गी गांव निवासी सविता और सीता को मृत घोषित कर दिया। हादसे में घायल त्रिशा का इलाज चल रहा है। वहीं, बोलेरो सवार पांच लोग हालिया से ही इलाज कराकर लौट गए।

शादी से लौट रहे थे बाइक सवार

गुर्गी गांव निवासी सविता अपनी दो बेटियों सीता और उषा के साथ अपनी मौसी के घर मध्य प्रदेश के मऊगंज के हनुमना के मझिगवां गांव में बीते 11 मार्च को शादी समारोह में गई थीं। शुक्रवार को दोपहर मौसेरे भाई गोविंद के साथ बाइक से दोनों बेटियों को लेकर घर गुर्गी जा रही थीं। वहीं, रीवा जनपद के गूढ़ निवासी बोलेरो सवार पांच लोग हालिया से ही इलाज कराकर लौट गए।

यह भी पढ़ें: Bareilly Road Accident: 20 घंटे बाद आयुष को आया होश, कृष्णा की टूटी हैं पसलियां; प्रत्यक्षदर्शियों ने सुनाई हादसे की कहानियां

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।