Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Moradabad News : दोस्त से मिलने बरेली से आए युवक ने फंदा लगाकर दी जान, परिवार में मचा कोहराम

चचेरे भाई विकास ने बताया कि रोमन का दोस्त बरेली के शेरगढ़ के गांव जसनपुर निवासी प्रताप ठाकुर कटघर के कमला विहार पीतलबस्ती में किराए पर रह रहा है। सोमवार शाम करीब साढ़े चार बजे रोमन दोस्त के यहां जाने की बात कह कर घर से निकला था। रात करीब 11 बजे वह अपने दोस्त प्रताप के कमरे पर पहुंचा था।

By Mohsin Pasha Edited By: Mohammed Ammar Updated: Tue, 27 Aug 2024 10:02 PM (IST)
Hero Image
स्वजन ने दोस्त पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस बोली- जांच करेंगे

जासं, मुरादाबाद। दोस्त से मिलने मुरादाबाद आए बरेली के युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। उसका शव दोस्त के किराए के कमरे पर लटका मिला। मृतक के भाई ने दोस्त पर हत्या करने की आशंका जताई है, हालांकि पोस्टमार्टम में फंदा लगाने से ही मौत की पुष्टि हुई है। बरेली के कैंट थाना क्षेत्र के झील गौटिया लाल फाटक के पास रहने वाला रोमन कुमार बरेली ई-बस डिपो में काम करता था। कुछ दिन पहले उसका नौकरी छूट गई।

रात 11 बजे अपने दोस्त के कमरे पर पहुंचा

परिवार में मां प्रीतबाला और भाई आनंद कुमार हैं। चचेरे भाई विकास ने बताया कि रोमन का दोस्त बरेली के शेरगढ़ के गांव जसनपुर निवासी प्रताप ठाकुर कटघर के कमला विहार पीतलबस्ती में किराए पर रह रहा है। सोमवार शाम करीब साढ़े चार बजे रोमन दोस्त के यहां जाने की बात कह कर घर से निकला था। रात करीब 11 बजे वह अपने दोस्त प्रताप के कमरे पर पहुंचा था।

फंदे पर लटक कर ली सुसाइड 

दोस्त जिस मकान में किराए पर रहता है, उसकी ऊपरी मंजिल निर्माणाधीन है। बताया गया कि रात में किसी समय रोमन दोस्त के कमरे से निकल कर ऊपरी मंजिल पर चला गया। वहां गमछे से फंदा बनाकर चौखट के सहारे लटककर आत्महत्या कर ली। मंगलवार सुबह जब वह नजर नहीं आया तो दोस्त प्रताप ने आसपास तलाश किया।

बाद में देखा तो ऊपरी मंजिल की ओर जाने वाला दरवाजा ऊपर की ओर से ही बंद है। इसके बाद उसने पड़ोसी की मकान के छत से जाकर देखा तो रोमन का शव फंदे से लटक रहा था। उसने फोन करके रोमन के स्वजन को सूचना दी। पड़ोसियों से जानकारी मिलने पर मकान मालिक विश्वास अग्रवाल ने वहां पहुंच कर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद प्रभारी निरीक्षक कटघर संजय कुमार, पीतलबस्ती चौकी प्रभारी प्रबोध कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।

पोस्टमार्टम में फांसी लगाने से मौत की पुष्टि हुई है। हालांकि, रोमन के भाई आनंद कुमार ने हत्या की आशंका जताई है। सीओ आशीष कुमार ने बताया कि युवक का शव फंदे से लटका मिला है। वहां शराब की बोतलें भी मिली हैं। आसपास के लोगों ने बताया कि रात में मरने वाले युवक और उसके दोस्त ने शराब पार्टी की थी। इस दौरान कहासुनी भी हुई थी। युवक ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया यह स्पष्ट नहीं है। स्वजन की तहरीर मिली है।