Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रसाद देने आया था युवती के घर, बेसुध कर खींच ली अश्लील फोटो; अब कर रहा ब्लैकमेल

युवती काफी दिनों से गुमसुम थी। पूछने पर पिता को बताया कि एक साल से मयंक उसे ब्लैकमेल कर मानसिक और शारीरिक शोषण कर रहा है। करीब साल भर पहले आरोपित प्रसाद देने के बहाने उसके घर आया। उसने उसे प्रसाद खिलाया जिसके बाद वह बेसुध सी हो गई। इसके बाद आरोपित ने अश्लील फोटो खींच लिए और ब्लैकमेल करने लगा।

By Mohsin Pasha Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sun, 14 Jul 2024 05:20 PM (IST)
Hero Image
रोती हुई लड़की । प्रतीकात्मक फोटो ।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। नागफनी थाना पुलिस ने डिप्टीगंज निवासी मयंक गुप्ता के खिलाफ छेड़छाड़ और ब्लैकमेल कर अवैध वसूली के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है। थाना नागफनी क्षेत्र निवासी युवती के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनकी बेटी काफी गुमसुम रह रही थी।

पूछने पर बताया कि एक साल से मयंक उसे ब्लैकमेल कर मानसिक और शारीरिक शोषण कर रहा है। पीड़िता के पिता के अनुसार करीब साल भर पहले आरोपित मंयक प्रसाद देने के बहाने उसके घर आया। वह उस समय घर में अकेली थी। उसने उसे प्रसाद खिलाया, जिसके बाद वह बेसुध सी हो गई।

इसके बाद आरोपित ने उसके साथ छेड़छाड़ की और अश्लील फोटो खींच ली। इसके बाद फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। शिकायतकर्ता के अनुसार आरोपित मयंक उनकी बेटी से ढाई हजार रुपये सोने की दो अंगूठी, बाली और अन्य जेवर ले चुका है।

अभी भी वह लगातार पैसों और जेवर की मांग कर रहा है। प्रभारी निरीक्षक नागफनी उमाशंकर ने बताया कि आरोपित मयंक गुप्ता के खिलाफ छेड़छाड़ और अवैध वसूली के आरोप में प्राथमिकी दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

खरीदारी करने बाजार आइ महिला का बैग चोरी

पाकबड़ा के कैलसा रो़ड स्थित बाजार में खरीदारी करने आइ महिला का बैग चोरी हो गया। पुलिस ने मामले में दो अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके विवेचना शुरू कर दी है। पाकबड़ा थाने की ख्वाजा कालोनी निवासी शमशाद अली की पत्नी शबाना परवीन शुक्रवार को कैलसा रोड पर कपड़ा मार्केट में खरीदारी करने के लिए आइ थीं। शबाना ने बताया कि वह दुकान से सामान खरीद रही थीं। इस दौरान दो अज्ञात व्यक्ति उसका छोटा बैग चोरी कर ले गए। इसमें एक जोड़़ी सोने के कुंडल, एवं एक हजार रुपये नकद थे। पीड़िता ने मामले में प्राथमिकी दर्ज करा दी है।

ये भी पढ़ें - 

...इसलिए दो-चार दिन में बुखार नहीं हो रहा ठीक, 2020 के बाद बदला बहुत कुछ; Viral Infection पर डॉक्टर ने दी सलाह