Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Assassination in Moradabad : हत्यारों के साथ युवती ने किया संघर्ष, सौ मीटर दूर म‍िला चप्‍पल, 60 मीटर दूर म‍िली कान की बाली

जिस बेरहमी के साथ गला दबाया गया है उससे यह भी आशंका है कि हत्यारे दो से अधिक भी हो सकते हैं। दो ओर से दुपट्टे को घसीटने के साथ गला घोटने की आशंका है इसके अलावा दुष्‍कर्म की भी आशंका जताई जा रही है।

By Narendra KumarEdited By: Updated: Mon, 15 Feb 2021 09:25 AM (IST)
Hero Image
पुलिस दिल्ली रोड पर लगे सभी सीसीटीवी की फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

मुरादाबाद, जेएनएन। घर से लगभग पांच किलोमीटर की दूरी पर युवती का शव मिलने के बाद स्वजन भी इस बात से हैरत में है कि आखिर वहां तक युवती कैसे गई। वहीं घटना स्थल पर मिले साक्ष्य इस बात की ओर इशारा दे रहे थे, कि हत्यारों और युवती बीच संघर्ष हुआ है। शव जिस स्थान पर मिला वहां से लगभग सौ मीटर की दूरी पर एक पैर की चप्पल मिली है। इसके वहां से साठ मीटर हटकर एक कान की बाली मिली है। मुंह से निकल रहा खून इस बात की ओर इशारा करता है कि युवती का गला दुपट्टे से घसीटकर दबाया गया है, इसी के चलते मुंह से खून बाहर आ गया था। 

इस मामले में हत्यारों तक पहुंचने के लिए पुलिस आसपास के इलाके का सर्च करने के साथ ही दिल्ली रोड पर लगे सभी सीसीटीवी की फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। युवती के स्वजनों के मुताबिक सुबह करीब साढ़े 11 बजे वह घर से साक्षात्कार देने की बात कहकर निकली थी। लेकिन इसके बाद से वह घर नहीं लौटी।

सात दिन पहले भाई के फोन पर जॉब का आया था ऑफर

स्वजनों ने बताया कि बीते छह फरवरी को भाई के फोन पर एक कॉल आई थी, जिसमें नई जॉब के लिए ऑफर दिया गया था। शनिवार को युवती जॉब के लिए साक्षात्कार देने की बात कहकर घर से निकली थी। स्वजनों ने बताया कि युवती के पास कोई मोबाइल फोन नहीं था। वहीं पुलिस ने युवती जो फोन पूर्व में प्रयोग कर रही थी, उस फोन को जांच के लिए सीज किया है।

नर्सिंग होम में काम करने वाले युवक पर जताया शक

परिवार के सदस्यों ने इस घटना के पीछे नर्सिंग होम में काम करने वाले एक युवक पर शक जताया है। स्वजनों ने आरोप लगाया कि एक लड़का युवती को अक्सर परेशान करता था। युवती ने इस मामले की जानकारी भी घर में दी थी। युवक से परेशान होकर युवती ने फोन बंद कर दिया था। लेकिन अक्सर आते-जाते वक्त युवक परेशान करता था। स्वजनों के द्वारा आशंका व्यक्त करने के बाद संबंधित युवक की तलाश में पुलिस छापेमारी की कार्रवाई कर रही है।

श्मशान घाट का नहीं खुला ताला तो लगाया जाम

पोस्टमार्टम होने के बाद स्वजन युवती का अंतिम संस्कार करने के लिए शाम करीब साढ़े सात बजे दिल्ली रोड के लोकोशेड पुल श्मशान घाट पर पहुंचे थे। उससे पहले पुलिस स्वजनों को आश्वासन दिया था, कि वह श्मशान घाट में शव लेकर पहुंचे, वहां पर सभी व्यवस्थाओं को पूरा किया जाएगा। लेकिन जैसे ही श्मशान घाट पर पहुंचे वहां का ताला बंद होने पर स्वजन भड़क गए। करीब आधे तक श्मशान का ताला न खुलने पर शव को वापस लाकर दिल्ली रोड में साईं अस्पताल के सामने रखकर जाम लगा दिया। कुछ ही देर में दिल्ली रोड में दोनो तरफ लंबी-लंबी वाहनों की कतारें लग गई। जाम लगाए जाने की सूचना मिलने पर एसपी सिटी अमित कुमार आनंद के साथ ही एएसपी अनिल कुमार यादव मौके पर पहुंचे। इस दौरान दोनों अधिकारियों ने स्वजनों से बात करके संभव मदद का भरोसा दिया, वहीं श्मशान घाट का ताला भी खुलवा दिया। अफसरों के आश्वासन के बाद परिजन शव लेकर श्मशान घाट पहुंचे और अंतिम संस्कार किया। इस दौरान करीब एक घंटे तक दिल्ली रोड जाम रहा।

यह भी पढ़ें 

आज मुरादाबाद में आएंगे सीएम योगी, एक घंटा 35 म‍िनट तक रहेंगे, जान‍िए म‍िनट-टू-म‍िनट कार्यक्रम

दो माह पहले हुई थी शादी, पत‍ि के साथ जा रही थी व‍िवाह‍िता, पुल पर बाइक पहुंचते ही नहर में लगा दी छलांग

Indian Railways : हरिद्वार-देहरादून रेल मार्ग पर जंगली जानवरों को बचाने का प्रयास, रेलवे लाइन क‍िनारेे लाइट के इंतजाम

Moradabad Today Horoscope : मिथुन राश‍ि के लोग तनाव से पाएंगे छुटकारा, जान‍िए कैसा रहेगा आज का द‍िन 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर