Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुरादाबाद में दो बच्चों के अपहरण का प्रयास, भीड़ ने कार में लगाई आग; आरोपित को पीटकर फाड़े कपड़े

मुरादाबाद में एक नाबालिग के अपहरण के प्रयास के बाद भीड़ ने आरोपी की कार में आग लगा दी। घटना गलशहीद के चांद वाली मस्जिद के पास की है। आरोपी को पुलिस ने मौके से बचाकर ले जाया है। नाबालिग के पिता की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस अधीक्षक नगर कुमार रणविजय सिंह ने बताया- बिजली उपकेंद्र के पास लोगों ने कार को आग लगा दी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 26 Sep 2024 10:58 AM (IST)
Hero Image
भीड़ ने कार में लगाई आग (फोटो- जागरण)

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में बुधवार देर रात गलशहीद के चांद वाली मस्जिद के पास वेगन आर सवार ने नाबालिग के अपहरण का प्रयास किया। इसको लेकर आक्रोशित भीड़ ने कार सवार की पिटाई करने के साथ ही उसकी गाड़ी में आग लगा दी। हालात यह थे कि सब तरफ अफरा-तफरी मच गई। आरोपित को मौके से बचाकर पुलिस ले गई। नाबालिग के पिता की तहरीर पर रात में ही प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

घटना गलशहीद बिजली उपकेंद्र के पास की है। दो नाबालिग घर जा रहे थे। कार सवार ने दोनों बच्चों को आवाज़ लगाकर रोका। एक नाबालिग से समान मंगाने के बहाने कार में बैठाने का प्रयास किया। लड़के ने कार में बैठने से मना किया तो उसने 500 का नोट निकाला। बोला, लो यह रुपये रख लो और कार में बैठ जाओ।

भीड़ ने कार में लगाई आग

दोनों बच्चों ने दौड़कर अपने पिता और आसपास लोगो को अपहरण की बात बताई, जिसके बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने पहले कार सवार अपहरणकर्ता की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद अक्रोषित भीड़ ने थाने के पीछे प्रिंस रोड पर खड़ी आरोपित की वेगनार कार में आग लगा दी।

देखते ही देखते कार जलकर राख हो गई। हंगामे की सूचना पर गलशहीद पुलिस मौके पर पहुंची। भीड़ को तितर बितर किया। फायर ब्रिगेड को बुलाकर कार में लग रही आग की बुझाया। पुलिस ने भीड़ द्वारा पकड़े गए अपहरणकर्ता से जब पूछताछ की तो उसने अपना नाम नासिर निवासी रामपुर टांडे का होना बताया। पुलिस ने नाबालिग के पिता की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

पुलिस अधीक्षक नगर, कुमार रणविजय सिंह ने बताया- गलशहीद क्षेत्र के प्रिंस रोड बिजली उपकेंद्र के पास लोगों ने कार को आग लगा दी। अपहरण का प्रयास जैसा प्रतीत हो रहा है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित के पिता की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

इसे भी पढ़ें: उत्‍तराखंड में अंत्योदय परिवारों के लिए खुशखबरी, 2027 तक मिलेंगे निश्शुल्क रसोई गैस सिलिंडर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें